Team India Physio: कमलेश जैन बन सकते हैं भारतीय क्रिकेट टीम के नए हेड फिजियो

Team India Physio: कोलकाता नाइटराइडर्स (KKR) के मौजूदा फिजियो कमलेश जैन (Kamlesh Jain)  भारतीय टीम के हेड फिजियो (Team India Head Physio)…

Team India Physio: कोलकाता नाइटराइडर्स (KKR) के मौजूदा फिजियो कमलेश जैन (Kamlesh Jain)  भारतीय टीम के हेड फिजियो (Team India Head Physio) बनने की दौड़ में सबसे आगे हैं। माना जाता है कि चेन्नई के कमलेश जैन ने अपने काम से भारतीय टीम के हेड कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid), बीसीसीआई के सेक्रेटरी जय शाह (Jay Shah) और एनसीए वीवीएस लक्ष्मण (VVS Laxman) को काफी प्रभावित किया है। खेल की ताजा खबरों के लिए जुड़े रहिए- hindi.insidesport.in

क्रिकबज की एक रिपोर्ट के अनुसार, कमलेश जैन को लेकर अभी मौखिक तौर पर पुष्टि आई है। बताया जा रहा है की कोलकाता नाइटराइडर्स का यह फिजियो जब आधिकारिक तौर पर नितिन पटेल की जगह लेंगे। विशेष रूप से, पटेल ने इस साल की शुरुआत में बेंगलुरु में राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) में खेल विज्ञान और खेल चिकित्सा के प्रमुख के रूप में पदभार संभाला था।

एक बार पूरी तरह से इस निर्णय फाइनल होने के बाद, जैन के मौजूदा आईपीएल के तुरंत बाद कार्यभार संभालने की उम्मीद है, दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ घरेलू श्रृंखला उनके अंतरराष्ट्रीय असाइनमेंट होने की संभावना है।

दूसरी ओर नितिन पटेल के साथ भारतीय टीम के साथ रहे योगेश परमार भी टीम में बने रह सकते हैं क्योंकि भारतीय टीम को एक साथ विभिन्न देशों में कई असाइनमेंट होंगे।

क्रिकेट और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें

Share This: