IND vs SL: ‘हसरंगा गेंदबाजी करने आया तो मैंने…’ अक्षर पटेल ने शेयर किया अपना अनुभव, देखें Video- Check Out

IND vs SL: भारत और श्रीलंका (IND vs SL) के बीच दूसरे टी20 में हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की अगुवाई वाली टीम…

IND vs SL: 'हसरंगा गेंदबाजी करने आया तो मैंने...' अक्षर पटेल ने शेयर किया अपना अनुभव, देखें Video- Check Out
IND vs SL: 'हसरंगा गेंदबाजी करने आया तो मैंने...' अक्षर पटेल ने शेयर किया अपना अनुभव, देखें Video- Check Out

IND vs SL: भारत और श्रीलंका (IND vs SL) के बीच दूसरे टी20 में हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की अगुवाई वाली टीम इंडिया (Team India) को 12 रनों से हार का सामना करना पड़ा। वहीं इसके साथ ही दोनों टीमें सीरीज में 1-1 की बराबरी पर हैं। साथ ही अब निर्णायक मुकाबला राजकोट में 7 जनवरी से खेला जाएगा। भले ही इस मुकाबले में भारत को हार मिली हो लेकिन ऑलराउंडर अक्षर पटेल (Axar Patel) ने अपने प्रदर्शन से सभी का दिल जीत लिया। इस दौरान उन्होंने अपने छक्कों से मेहमान टीम के गेंदबाज वानिंदु हसरंगा (Wanindu Hasaranga) का बुखार उतार दिया। अक्षर ने बीसीसीआई (BCCI) टीवी के जरिए अपने प्रदर्शन के बाद अपने अनुभव शेयर किए हैं। क्रिकेट की खबरों के लिए Hindi.InsideSport.In को फॉलो करें।

बता दें कि दूसरे टी20 मुकाबले के दौरान टीम इंडिया का टॉप ऑर्डर पूरी तरह से फ्लॉप साबित हुआ। एक समय था जब भारतीय टीम महज 57 रनों पर अपने 5 विकेट गंवा चुकी थी। फिर टीम की पारी को संभालने की जिम्मेदारी अक्षर पटेल ने अपने कंधों पर उठाई। उन्होंने सूर्यकुमार यादव (SuryaKumar Yadav) के साथ मिलकर 91 रनों की अहम पार्टनरशिप निभाते हुए कई बड़े रिकॉर्ड्स (Records) भी अपने नाम कर लिए।

अक्षर पटेल ने शेयर किए अनुभव

वहीं मैच के बाद अक्षर पटेल ने बीसीसीआई टीवी पर कहा, “मैं गया और सूर्य भाई से बात की, उन्होंने भी यही बोला कि हम जितना हो सके अच्छा करने की कोशिश करेंगे। एक ओवर में 10-12 रन भी आएंगे और एक या दो ओवर में हमारे ज्यादा से ज्यादा रन आए तो कुछ भी हो सकता है। यही अप्रोच था और अच्छा खेलने की कोशिश कर रहा था। वहीं जब 14वें ओवर में हसरंगा गेंदबाजी करने आया तो मैंने नहीं सोचा था कि ऐसे खेलूंगा। बस मुझे गेंद दिख रही थी और गेंद की लेंथ में ही बल्ले को घूमा रहा था।”

वहीं अपने अर्धशतक होने की खुशी पर ऑलराउंडर बोले, “जब मेरा फिफ्टी हुआ लेकिन हम हार गए। मुझे ऐसा लग रहा था कि मैं इसे ज्यादा अच्छे से फिनिश कर सकता था। लेकिन, मैं मानता हूं कि जब आप अपना पहला फिफ्टी करते हो टी20 में तो बहुत अच्छा लगता है। मैंने ज्यादा प्लान नहीं किया था। बस मेरा उद्देश्य अच्छा था, और जो भी उद्देश्य को लेकर मीटिंग में कहा जाता है मैं बस उसी को फॉलो कर रहा था।”

अक्षर का फैंस को संदेश

इसी क्रम में अक्षर ने निर्णायक मुकाबले के लिए टीम इंडिया के फैंस के लिए संदेश देते हुए कहा, “मैं गुजराती हूं, अगला मैच गुजरात में है। सीरीज भी 1-1 है तो फैंस के लिए इससे अच्छा मौका नहीं हो सकता मैच देखने का, क्योंकि ये मुकाबला निर्णायक है। तो आओ और मैच का मज़ा लो और केम छो राजकोट।”

क्रिकेट और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें।

Share This: