T20 World Cup: भारतीय टीम में लगातार हो रहे है खिलाड़ी चोटिल, बुमराह और चाहर के बाद ऋषभ पंत के लगी चोट? -Check Out

T20 World Cup: टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) से पहले भारतीय टीम और प्रशंसक के लिए एक बड़ा बुरा दौर गुजर…

T20 World Cup: भारतीय टीम में लगातार हो रहे है खिलाड़ी चोटिल, बुमराह और चाहर के बाद ऋषभ पंत के लगी चोट -Check Out
T20 World Cup: भारतीय टीम में लगातार हो रहे है खिलाड़ी चोटिल, बुमराह और चाहर के बाद ऋषभ पंत के लगी चोट -Check Out

T20 World Cup: टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) से पहले भारतीय टीम और प्रशंसक के लिए एक बड़ा बुरा दौर गुजर रहा है। वर्ल्ड कप से पहले भारतीय टीम (Team India) के कई दिग्गज खिलाड़ी चोटिल हो रहे है। रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja), जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) और दीपक चाहर (Deepak Chahar) के चोटिल होने की वजह से इस टूर्नामेंट का हिस्सा नहीं है। इसी बीच ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वॉर्म अप (IND vs AUS) मुकाबले के दौरान विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishab Pant) को दाहिने घुटने में स्ट्रेैपिंग और आइस पैक लगाए देखा गया । चलिए जानते है कि पूरा मामला है क्या। खेल जगत से जुड़ी हर खबर के लिए Hindi.InsideSport.In के साथ जुड़े रहिए।

आपको बता दें कि टीम मैनेजमेंट ने ऋषभ की चोट को लेकर कोई ऑफिशियल बयान नहीं दिया है। हालांकि भारतीय टीम और क्रिकेट के फैंस के लिए ये दौर काफी बुरा रहा है। टीम से लगातार कई खिलाड़ी चोटिल होने की वजह से इस मेगा इवेंट का हिस्सा नहीं है। बुमराह के चोटिल होने के बाद मोहम्मद शमी को उनकी जगह रिप्लेसमेंट के तौर पर लिया गया है। हालांकि वो पहले से ही रिजर्व खिलाड़ी के तौर पर मौजूद थे। उसके बाद दीपक चाहर अपनी चोट के चलते टीम से बाहर हो गए थे। उनकी जगह शार्दुल ठोकर को रिजर्व खिलाड़ी के तौर पर चुना गया है। लेकिन इसी बीच जब ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वॉर्म अप मैच में पंत के घुटने में चोट देखी तो फैंस काफी निराश हो रहे है। इस वॉर्म अप मैच में पंत टीम का हिस्सा नहीं थे।

गौरतलब है कि भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया को हराने के बाद अब न्यूजीलैंड से अपना आखिरी अभ्यास मैच खेलेगी। इस मैच में पंत के खेलने को लेकर कोई भी अपडेट सामने नहीं आया है। हालांकि प्रशंसक उम्मीद लगाए है कि पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले से पहले पंत पूरी तरह फिट हो जाए। भले ही पंत हालिया समय में अपनी खराब फॉर्म से लड़ रहे है लेकिन वो अपने बल्ले से टीम की काया पलटने का दम भी रखते है। इसी वजह से फैंस उनकी फिट रहने की दुआ कर रहे है।

क्रिकेट और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें। 

Share This: