T20 World Cup: भारतीय गेंदबाज कोच पारस म्हांब्रे ने अर्शदीप को लेकर दिया बड़ा बयान, जानें क्या कहा -Check Out

T20 World Cup: भारतीय टीम (Team India) ने टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) में अपने पहले मुकाबले में पाकिस्तान (IND vs…

T20 World Cup: भारतीय गेंदबाज कोच पारस म्हांब्रे ने अर्शदीप को लेकर दिया बड़ा बयान, जानें क्या कहा -Check Out
T20 World Cup: भारतीय गेंदबाज कोच पारस म्हांब्रे ने अर्शदीप को लेकर दिया बड़ा बयान, जानें क्या कहा -Check Out

T20 World Cup: भारतीय टीम (Team India) ने टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) में अपने पहले मुकाबले में पाकिस्तान (IND vs PAK) को चार विकेट से हरा दिया है। इस मैच में अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) और बल्लेबाजी में विराट कोहली (Virat Kohli) ने शानदार प्रदर्शन दिखाया है। अर्शदीप ने पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) और मोहम्मद रिजवान (Mohammad Rizwan) को अपना शिकार बनाया था। उसके बाद भारतीय टीम के गेंदबाजी कोच पारस म्हांब्रे (Param Mhambrey) ने अर्शदीप को लेकर एक बड़ा बयान दिया हैं। चलिए जानते है कि उन्होंने क्या कहा है। खेल जगत से जुड़ी हर खबर के लिए Hindi.InsideSport.In के साथ जुड़े रहिए।

पारस ने अपने प्रेस कान्फ्रेस में कहा कि अगर हम पिछले कुछ सालों की बात करे तो अर्शदीप एक अच्छे गेंदबाज है जैसे वो प्रदर्शन करते है। इसके साथ ही उनके अंदर एक और काबिलियत है वो दबाव बनाने की क्षमता भी रखते हैं। उन्होंने आईपीएल में भी काफी मेहनत की है और टीम इंडिया के लिए भी उन्होंने पावरप्ले और डेथ गेंदबाजी को लेकर भी मेहनत की है।

उन्होंने आगे कहा कि मुझे लगता है कि उनके करियर में उतार चढाव आएंगे, उन्होंने एशिया कप के बाद एक बेहतरीन वापसी की है। वो दबाव को संभालने की भी क्षमता रखते है। पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले में उन्होंने बढ़िया गेंदबाजी की है अर्शदीप पर हमे काफी भरोसा है। वो भविष्य में काफी अच्छा प्रदर्शन करेगे।

 

आपको बता दें कि पारस म्हांब्रे ने अर्शदीप के बाद ऑल राउंडर हार्दिक पांड्या के प्रदर्शन के बारे भी बात की हैं। पाकिस्तान के खिलाफ 31 रनों पर चार विकेट खोने के बाद विराट कोहली के साथ हार्दिक पांड्या ने 113 रनों की साझेदारी की थी। हार्दिक के 40 रन भी काफी अहम थे।

हार्दिक के बारे में बात करते हुए कहा कि हार्दिक आपको संतुलन विकल्प देते है। वो अपने पूरे चार ओवर फेक सकते है। हार्दिक सभी मुकाबले खेलने के लिए तैयार रहते है हम उसे आराम देने के बारे में सोच नहीं रहे है। हार्दिक ने पांड्या ने पाकिस्तान के खिलाफ अहम पारी खेली। वो अपनी गेंद और अपने बल्ले से काफी अच्छा प्रदर्शन दे सकते है। हार्दिक बिल्कुल ठीक है नीदरलैंड के खिलाफ वो उपलब्ध है।

इसके साथ ही पारस ने अश्विन को लेकर कहा कि जब अश्विन वहीं है जो वो हमे बताते है कि मैं ये करने जा रहा हूं, उन्होंने उस गेंद को छोड़ने के लिए अपना संयम दिखाया। ऐसे समय में हर बल्लेबाज अपना बल्ला घुमाएगा। लेकिन उन्होंने ऐसा किया।

क्रिकेट और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें।

Share This: