IND vs PAK: भारत के खिलाफ मेगा क्लैश से पहले बाबर-रिजवान का बयान, कहा- ‘टीम इंडिया को हराकर दोहराएंगे 2021 की जीत’-देखें Video

IND vs PAK: मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (MCG) में भारत और पाकिस्तान (IND vs PAK) के बीच टी20 वर्ल्डकप (T20 World Cup) का…

IND vs PAK: भारत के खिलाफ मेगा क्लैश से पहले बाबर-रिजवान का बयान, कहा- 'टीम इंडिया को हराकर दोहराएंगे 2021 की जीत'-देखें Video
IND vs PAK: भारत के खिलाफ मेगा क्लैश से पहले बाबर-रिजवान का बयान, कहा- 'टीम इंडिया को हराकर दोहराएंगे 2021 की जीत'-देखें Video

IND vs PAK: मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (MCG) में भारत और पाकिस्तान (IND vs PAK) के बीच टी20 वर्ल्डकप (T20 World Cup) का मेगा क्लैश दोपहर 1.30 बजे होने वाला है। दोनों ही टीमों ने इस महामुकाबले के लिए कमर कस ली है, हर कोई जी जान लगा देना चाहता है एक जीत के लिए। दूसरी तरफ पूरी दुनिया इस मैच का बेसब्री से इंतजार कर रही है। भारतीय फैंस रोहित शर्मा (Rohit Sharma) एंड कंपनी से उम्मीद लगाए बैठे हैं कि वो इस बार पाकिस्तान को मात देकर पिछले साल मिली हार का बदला ले। तो वहीं पाकिस्तान के कप्तान और विकेटकीपर बल्लेबाज बाबर आजम (Babar Azam)  और मोहम्मद रिजवान (Mohammad Rizwan) चाहते हैं कि इस बार भी वो टीम इंडिया (Team India) को हराकर पिछले साल की तरह हराए और 2021 की जीत दोहराएं। T20 World Cup से जुड़ी हर खबर के लिए Hindi.InsideSport.In के साथ जुड़े रहिए।

दरअसल, आईसीसी ने एक वीडियो जारी किया है। जिसमें पाकिस्तान की ओपनिंग जोड़ी बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान के अलावा अन्य खिलाड़ियों ने भारत के खिलाफ मुकाबले को लेकर अपने विचार व्यक्त किए हैं। इस दौरान बाबर और रिजवान कहते हैं कि वो इस बार भी भारत को हराकर पिछले साल की जीत की यादों को दोहराना चाहते हैं।

बता दें कि, पिछले साल दुबई में खेले गए टी20 वर्ल्डकप में पाकिस्तान ने भारत को पहले ही मैच में हरा दिया था। वहीं पाकिस्तान ने पिछले साल के टूर्नामेंट में काफी अच्छा प्रदर्शन किया था जबकि भारत का प्रदर्शन निराशाजनक रहा। पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले में भारत की गेंदबाजी और बल्लेबाजी पर सवाल उठे थे। क्योंकि उस दौरान पाक टीम ने टीम इंडिया को 10 विकेट से हरा दिया था।

इस बार भारत को जहां जसप्रीत बुमराह की कमी खलेगी। वहीं पाकिस्तान टीम में शाहीन अफरीदी की वापसी हुई है। भारतीय टीम को जहां डेथ ओवर की बॉलिंग पर ज्यादा फोकस करना चाहेगी वहीं पाक टीम का मध्यम क्रम बल्लेबाजी ऑर्डर चिंता का विषय है। फिलहाल भारतीय टीम में देखना दिलचस्प होगा कि कप्तान रोहित शर्मा प्लेइंग इलेवन में बुमराह की जगह शमी या हर्षल में से किसे मौका देते हैं।

T20 World Cup 2022 Live : भारत और पाकिस्तान का स्क्वॉड

भारतीय स्क्वॉड- रोहित शर्मा (कप्तान), लोकेश राहुल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, दीपक हूडा, ऋषभ पंत, दिनेश कार्तिक, हार्दिक पांड्या, रविचंद्रन अश्विन, युजवेंद्र चहल, अक्षर पटेल, भुवनेश्वर कुमार, हर्षल पटेल, अर्शदीप सिंह, मोहम्मद शमी।

पाकिस्तान स्क्वॉड: बाबर आजम (कप्तान), शादाब खान (उपकप्तान), आसिफ अली, फखर जमन, हैदर अली, हैरिस रउफ, इफ्तिखार अहमद, खुशदिल शाह, मोहम्मद हसनैन, मोहम्मद नवाज, मोहम्मद रिजवान, मोहम्मद वसीम जूनियर, नसीम शाह, शाहीन शाह अफरीदी, शान मसूद।

क्रिकेट और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें।

Share This: