T20 World Cup: ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज खिलाड़ी एडम गिलक्रिस्ट ने की भविष्यवाणी, टी20 विश्व कप में दुनिया के ये 5 खिलाड़ी मचाएंगे धमाल: Check Out

T20 World Cup: ऑस्ट्रेलिया (Australia)में होने वाले टी20 विश्व कप (T20 World Cup) की शुरुआत होने में अब बस कुछ ही दिन…

ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज खिलाड़ी एडम गिलक्रिस्ट ने की भविष्यवाणी, टी20 विश्व कप में दुनिया के ये 5 खिलाड़ी मचाएंगे धमाल: Check Out
ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज खिलाड़ी एडम गिलक्रिस्ट ने की भविष्यवाणी, टी20 विश्व कप में दुनिया के ये 5 खिलाड़ी मचाएंगे धमाल: Check Out

T20 World Cup: ऑस्ट्रेलिया (Australia)में होने वाले टी20 विश्व कप (T20 World Cup) की शुरुआत होने में अब बस कुछ ही दिन बाकी हैं। इस वर्ल्ड कप से पहले इसमें कई खिलाड़ियों के अच्छे खेलने की उम्मीद जताई जा रही है। ऐसे में इस महामुकाबले को लेकर कई तरह की भविष्यवाणी भी अब सामने आ रही है। इसी बीच ऑस्ट्रेलिया (Australia) के दिग्गज क्रिकेटर एडम गिलक्रिस्ट (Adam Gilchrist) ने अपने बेस्ट 5 खिलाड़ियों के बारे में बताया है जो कि इस साल अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं। आइए जानते है इस पांच खिलाड़ियों के बारे में जो इस विश्व कप में शानदार प्रदर्शन कर सकते है।खेल से जुड़ी हर खबर के लिए Hindi.InsideSport.In के साथ जुड़े रहिए।

ऑस्ट्रेलिया के धुरंधर बल्लेबाज डेविड वॉर्नर

ऑस्ट्रेलिया के हरफनमौला खिलाड़ी और बेहतरीन ओपनर डेविड वार्नर (David Warner) फिलहाल बेहतरीन फॉर्म में है। पिछले साल हुए वर्ल्ड कप में बाबर आजम के बाद सबसे ज्यादा स्कोर करने वाले वे दूसरे खिलाड़ी थे। डेविड को लेकर एडम गिलक्रिस्ट ने कहा है कि वे मेरी टीम में टॉप पर हैं। जिस आत्मविश्वास के साथ वो बेटिंग करते हैं और गेंदबाज़ों को अटैक करते हैं वे जबरदस्त है।

पाकिस्तान के बल्लेबाज बाबर आज़म

पाकिस्तान के कप्तान और दमदार ओपनर बाबर आज़म (Babar Azam) लगातार कीर्तिमान हासिल कर रहे हैं और उनके टैलेंट की चर्चाए हर तरफ हो रही है। बाबर आज़म को लेकर एडम गिलक्रिस्ट ने कहा है कि , वे बेहद वर्सेटाइल खिलाड़ी है और हर फॉर्मेट में खेल सकते हैं। अगर टी20 की बात करें तो वो हर कंडीशन में इसमें खेल कर अच्छे रन स्कोर कर सकते हैं।

भारतीय टीम के बल्लेबाज हार्दिक पंड्या

भारत के बेहतरीन ऑल राउंडर हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) के लिए ये साल किसी चमत्कार से कम नहीं है। वे अपने करियर के बेस्ट फॉर्म से गुजर रहे हैं और भारत को इस वर्ल्ड कप में उनसे काफी उम्मीदे हैं। एडम गिलक्रिस्ट ने कहा है कि हार्दिक पंड्या दुनिया भर में एक अनोखे फिगर हैं। वे एक अच्छे बेट्समैन भी हैं, बॉलर भी हैं और इंटरटेनर भी।

अफगानिस्तान के स्पिनर राशिद खान

अफगानिस्तान के किंग खान और अपनी गूगली से अच्छे-अच्छे बल्लेबाज़ों की गिल्लियां उखाड़ने वाले राशिद खान (Rashid Khan) इन दिनों तगड़े फॉर्म में हैं और इनसे सभी को बेहद उम्मीदे भी है। राशिद खान को लेकर एडम गिलक्रिस्ट ने कहा है कि उन्हें हर किसी की टी20 टीम में जरूर होना चाहिए। वे पिछले लगभग एक दशक से अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं और हर फॉर्मेट में वे क्रिकेटर ऑफ द ईयर भी रह चुके हैं।

इंग्लैंड के बल्लेबाज जॉस बटलर

इंग्लैंड टीम के दिग्गज खिलाड़ी और आईपीएल में अपनी बैटिंग से सभी को हैरान कर देने वाले जॉस बटलर (joss butler) फिलहाल इंजर्ड है लेकिन उनके जल्द ही रिकवर होने की उम्मीद है। जोस बटलर अपने करियर के बेस्ट फॉर्म से गुजर रहे हैं। उन्हें लेकर भी गिलक्रिस्ट ने कहा है कि वे बेहद ही दमदार बेट्समैन है और उनके एक दो सही स्ट्रोक से ही मैच खत्म हो जाता है। उनकी करेज भी बेहद बढ़िया है।

आपको बता दें कि ऑस्ट्रेलिया में खेला जाने वाला टी20 विश्वकप (T20 World Cup 2022) 16 अक्टूबर से शुरू होने वाला है। इस विश्वकप में कुल 16 टीमें भाग ले रही है। वर्ल्ड कप से पहले इसमें कई खिलाड़ियों के अच्छे खेलने की उम्मीद जताई जा रही है।

क्रिकेट और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें। 

Share This: