T20 World Cup: “वह मैच विनर है”, पूर्व भारतीय खिलाड़ी श्रीकांत ने ऋषभ पंत को लेकर दिया बड़ा बयान -Check Out

T20 World Cup: टी20 वर्ल्डकप (T20 World Cup) में भारतीय टीम (Team India) के खिलाड़ियों के चोटिल होने की खबर तो आम…

T20 World Cup: "वह मैच विनर है", पूर्व भारतीय खिलाड़ी श्रीकांत ने ऋषभ पंत को लेकर दिया बड़ा बयान -Check Out
T20 World Cup: "वह मैच विनर है", पूर्व भारतीय खिलाड़ी श्रीकांत ने ऋषभ पंत को लेकर दिया बड़ा बयान -Check Out

T20 World Cup: टी20 वर्ल्डकप (T20 World Cup) में भारतीय टीम (Team India) के खिलाड़ियों के चोटिल होने की खबर तो आम हो गई है। रविंद्र जडेजा, जसप्रीत बुमराह और दीपक चाहर अपनी चोट के चलते वर्ल्डकप का हिस्सा नहीं है। इसी बीच अफ्रीका के खिलाफ (IND vs SA) मुकाबले में विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) चोटिल हो गए है। वहीं पूर्व भारतीय खिलाड़ी क्रिस श्रीकांत (Kris Srikant) ने ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है पंत एक मैच विनर खिलाड़ी है। चलिए जानते है उन्होंने आगे क्या कहा है।  खेल से जुड़ी हर खबर के लिए Hindi.InsideSport.In के साथ जुड़े रहिए। 

श्रीकांत ने स्टार स्पोर्ट्स से बातचीत करते हुए कहा कि ऋषभ पंत को इस बात पर छूट देनी चाहिए की वो टी20 वर्ल्डकप में मौका मिले तो भारत की निरंतरता से उनपर काफी दबाव रहेगा। मुझे लगता है कि पंत एक संभावित मैच विजेता खिलाड़ी है पंत एक अलग तरफ के प्लेयर है। उनसे निरंतरता की उम्मीद न रखे। वो 10 पारियों में अगर तीन पारी खेल सकते है तो वो आपको उन तीनों मैचों को अकेले जीता सकते हैं।

आपको बता दें कि अफ्रीका के खिलाफ मुकाबले के बाद भुवनेश्वर ने इस बात की पुष्टी की था कि दिनेश कार्तिक के पीठ में चोट आई है। वो मैदान पर अपने दर्द से जूझ रहे थे। इसलिए वो मैदान छोड़ कर चले गए थे। अब ऐसा माना जा रहा है कि 2 नवंबर को बांग्लादेश के खिलाफ मुकाबले कार्तिक टीम का हिस्सा न हो। हालांकि पंत की जगह ही दिनेश को टीम मौका दे रही थी। पंत अपनी खराब फॉर्म से जूझ रहे है।

दिनेश कार्तिक ने टी20 वर्ल्डकप में अब तक तीन मैचों में केवल 7 रन ही बना पाई है। कार्तिक ने अफ्रीका के खिलाफ 15 गेंदों में 6 रन ही बना पाए थे। लेकिन कार्तिक के चोटिल होने से पंत टीम की प्लेइंग इलेवन में अपनी जगह बना सकते है। भारतीय टीम अपना अगला मैच 2 नवंबर को बांग्लादेश के खिलाफ सिडनी में खेलेगी।

क्रिकेट और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें।

Share This: