PAK vs ZIM: पाकिस्तान को जिम्बाब्वे ने दी शिकस्त, जीत के बाद सिकंदर रजा ने कहीं बड़ी बात -Check Out

PAK vs ZIM: टी20 वर्ल्डकप (T20 World Cup) में पाकिस्तान (Pakistan) ने अपना दूसरा मुकाबला जिम्बाब्वे (PAK vs ZIM) के खिलाफ एक…

PAK vs ZIM: पाकिस्तान को जिम्बाब्वे ने दी शिकस्त, जीत के बाद सिकंदर रजा ने कहीं बड़ी बात -Check Out
PAK vs ZIM: पाकिस्तान को जिम्बाब्वे ने दी शिकस्त, जीत के बाद सिकंदर रजा ने कहीं बड़ी बात -Check Out

PAK vs ZIM: टी20 वर्ल्डकप (T20 World Cup) में पाकिस्तान (Pakistan) ने अपना दूसरा मुकाबला जिम्बाब्वे (PAK vs ZIM) के खिलाफ एक रन से गवा दिया है। पाकिस्तान टीम की इंडिया (PAK vs IND) के बाद ये लगातार दूसरी हार है। जिम्बाब्वे ने पाकिस्तान को हराकर (PAK vs ZIM T20 WC) एक बड़ा उलटफेर किया है। इसके साथ ही जीत के बाद जिम्बाब्वे के ऑल राउंडर सिकंदर रजा (Sikandar Raza) ने एक  बड़ी बात कहीं है। उन्होंने कहा है कि वो रिकी पोंटिंग (Ricky Ponting) के शब्दों से काफी प्रेरित हुए थे। चलिए जानते है कि उन्होंने आगे क्या कहा है। खेल जगत से जुड़ी हर खबर के लिए Hindi.InsideSport.In के साथ जुड़े रहिए।

पाकिस्तान से जीत के बाद सिकंदर रजा ने कहा है कि “मेरे पास कोई शब्द नहीं है। मेरा मुंह सूख गया है  शायद इस समय मैं भावनाओ में हूं। मैं आपको बता ही नहीं सकता हूं कि मुझे अपनी टीम के खिलाड़ियों के ऊपर कितना गर्व हो रहा है। जिस तरह तेज गेंदबाजों ने शुरुआत में किफायती गेंदबाजी की है वो काबिले तारीफ है इसके साथ हमने मैदान पर भी अच्छी फील्डिंग की है। जिस तरह से हम यकीन करते है लेकिन मेरे पास इस समय बोलने के लिए शब्द नहीं है”।

उन्होंने आगे कहा कि “जब हमारी टीम ऑस्ट्रेलिया आ रही थी तो मैंने अपने कप्तान एर्विन से कहा था कि जब आप मन ऑफ था मैच का खिताब जीतोगे तो मैं आपको घड़ी खरीद के दूंगा और अगर मैं जीतता हूं तो आप मुझे देना। मैं उन्हें याद दिला रहा था वो मुझे अब तीन घड़ियां खरीद कर देगे। मैंने आज सुबह ही रिकी पोंटिंग का एक वीडियो देखा था इस वीडियो से मैं काफी प्रेरित हुआ हूं। इसलिए आज मैं रिकी पोंटिंग को धन्यवाद कहना चाहता हूं”।

मैच की बात करे तो टॉस जीतकर जिम्बाब्वे ने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया था। इसके बाद टीम ने 20 ओवरों में केवल 130 रन ही बना पाई थी। इस लक्ष्य का पीछा करने उतरी पाकिस्तान टीम की सलामी जोड़ी कुछ खास नहीं कर सकी और जल्द ही पवेलियन भी लौट गई थी। दोनों टीमों के बीच काफी रोमांचक भरा मुकाबला रहा है। पाकिस्तान टीम को आखिरी ओवर में जीत के लिए 11 रनों जरूरत थी। लेकिन टीम को एक रन से हार का सामना करना पड़ा है।

क्रिकेट और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें।

Share This: