IND vs SA Live: “वह शांत स्वभाव है जो हमारी टीम के लिए मदद करता है”, रोहित की तारीफ में बोले हेड कोच राहुल द्रविड़ -Check Out

IND vs SA Live: टी20 वर्ल्डकप 2022 (T20 World Cup 2022) में सुपर 12 के ग्रुप 2 में भारतीय टीम (Team India)…

IND vs SA Live: "वह शांत है जो हमारी टीम के लिए अच्छा है", रोहित की तारीफ में बोले हेड कोच राहुल द्रविड़ -Check Out
IND vs SA Live: "वह शांत है जो हमारी टीम के लिए अच्छा है", रोहित की तारीफ में बोले हेड कोच राहुल द्रविड़ -Check Out

IND vs SA Live: टी20 वर्ल्डकप 2022 (T20 World Cup 2022) में सुपर 12 के ग्रुप 2 में भारतीय टीम (Team India) शीर्ष पर है। इसी के साथ टीम इंडिया अपना तीसरा टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) मैच रविवार को साउथ अफ्रीका (IND vs SA Live) के खिलाफ खेलेगी। इसी बीच भारतीय टीम के हेड कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) ने कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की तारीफ की है। उन्होंने कहा कि रोहित का शांत स्वभाव है यह टीम के सदस्यीय की मदद करता है। इसके साथ वो अपने खिलाड़ियों के सुझावों और विचारों के लिए बात भी करते है। चलिए जानते है उन्होंने रोहित की तारीफ में क्या कहा है।  खेल से जुड़ी हर खबर के लिए Hindi.InsideSport.In के साथ जुड़े रहिए। 

राहुल द्रविड़ ने रोहित शर्मा की तारीफ में कहा है कि “रोहित काफी शांत स्वभाव है। जिससे हमारे ग्रुप को मदद मिलती है। रोहित सुझाव और विचारों के लिए खुले हुए है। हमने एक अच्छा रिश्ता बनाया है। जहां हम एक दूसरे को चुनौती देते है और एक दूसरे को आगे बढ़ाते है”।

उन्होंने आगे कहा कि “मेरा काम उसको समर्थन करना है। उसे अपने खेल पर ज्यादा ध्यान केंद्रित करने के लिए समय देना ज़रूरी है। जब वो अच्छा खेलेगी तब हमारी टीम के लिए अच्छा होगा। वो एक क्लासिक खिलाड़ी है। अगर रोहित अच्छा खेल रहा है तो हम एक प्रतिस्पर्धी टीम बनने जा रहे है”।

राहुल द्रविड़ के बाद रोहित ने कहा कि “इतने बड़े टूर्नामेंट में आठवीं बार प्रतिनिधित्व करना सौभाग्य की बात है। यह हर किसी के साथ नहीं होता है। मैं काफी भाग्यशाली और सम्मानित हूं। मैं एक खिलाड़ी के रूप में काफी आगे बढ़ा हूं, और समझता हूं कि खिलाड़ी के साथ एक कप्तान के रूप में टीम को मुझसे क्या चाहिए, यह तक पहुंचे में काफी लंबी यात्रा रही है। इसके साथ ही इसका आनंद भी लिया है और अधिक आगे बढ़ने की भी सोच रहा हूं”।

क्रिकेट और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें।

Share This: