IND vs PAK: ऋषभ पंत को देख फैंस ने लगाए उर्वशी उर्वशी के नारे, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो -Watch Out

IND vs PAK: भारत और पाकिस्तान (IND vs PAK) के बीच टी20 वर्ल्डकप (T20 World Cup) के सुपर 12 का मुकाबला रविवार…

IND vs PAK: ऋषभ पंत को देख फैंस ने लगाए उर्वशी उर्वशी के नारे, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो -Watch Out
IND vs PAK: ऋषभ पंत को देख फैंस ने लगाए उर्वशी उर्वशी के नारे, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो -Watch Out

IND vs PAK: भारत और पाकिस्तान (IND vs PAK) के बीच टी20 वर्ल्डकप (T20 World Cup) के सुपर 12 का मुकाबला रविवार को मेलबर्न (Melbourne) में खेला जा रहा है। इस मैच में भारतीय टीम (Team India) की तरफ से अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) ने कमाल की गेंदबाजी का प्रदर्शन दिखाया है। पाकिस्तान (Pakistan) के खिलाफ इस महामुकाबले में ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं मिल सकी है। उसके बाद भी पंत खूब चर्चा में बने हुए है। इसी बीच फैंस पंत को देखते ही देखते उर्वशी उर्वशी (Urvashi Rautela) के नारे लगाने लगते हैं। जिसका वीडियो सोशल मीडिया के ट्विटर पर काफी वायरल हो रहा है। खेल जगत से जुड़ी हर खबर के लिए Hindi.InsideSport.In के साथ जुड़े रहिए।

आपको बता दें कि ऋषभ पंत बाउंड्री की रेखा के अंदर खड़े थे तभी फैंस उर्वशी उर्वशी चिल्लाने लगते है। उसके बाद पंत काफी देर तक चुपचाप खड़े रहे। उसके बाद पंत ने फैंस  की ओर देखते हुए इस बात पर रिएक्ट किया है। हालांकि उन्होंने क्या बोला ये अभी साफ नहीं हुआ है। पंत टीम के प्लेइंग इलेवन में न होने के बाद भी काफी सुर्खियां बटोर रहे है। पिछले कई दिनों से उनका नाम उर्वशी रौतेला के साथ जोड़ा जा रहा है।

गौरतलब है कि हाल ही में एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा था। जिसमें वो आई लव यू बोलते हुए नजर आ रही थी। उसके बाद फैंस उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया था और इस वीडियो को पंत से जोड़ना भी शुरू कर दिया था। उसके बाद उर्वशी ने इस वीडियो को लेकर अपनी सफाई भी दी थी और ट्रॉलर्स की बोलती भी बंद की थी। उसके बाद पाकिस्तान के खिलाफ महामुकाबले में पंत के सामने आने से फैंस उनके आमने उर्वशी का नाम ले रहे है।

मैच की बात करे तो भारतीय टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया था। पहले बल्लेबाजी करते हुए पाकिस्तान ने 160 रनों का लक्ष्य टीम इंडिया के सामने रखा है। जिसका पीछा करते हुए भारतीय टीम की शुरआत बेहद खराब हुई हैं। टीम ने पारी की शुरुआत में ही दोनों ओपनर्स के विकेट खो दिए थे।

क्रिकेट और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें। 

Share This: