T20 World Cup 2022: इस पूर्व क्रिकेटर ने किया दावा, कहा-‘टी20 विश्व कप के बाद क्रिकेट से ब्रेक लेंगे शाहीन अफरीदी’

T20 World Cup 2022: पाकिस्तान के स्टार तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी (Shaheen Afridi) को देखकर ऐसा लग रहा है कि वह…

T20 World Cup 2022: इस पूर्व क्रिकेटर ने किया दावा, कहा-'टी20 विश्व कप के बाद क्रिकेट से ब्रेक लेंगे शाहीन अफरीदी'
T20 World Cup 2022: इस पूर्व क्रिकेटर ने किया दावा, कहा-'टी20 विश्व कप के बाद क्रिकेट से ब्रेक लेंगे शाहीन अफरीदी'

T20 World Cup 2022: पाकिस्तान के स्टार तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी (Shaheen Afridi) को देखकर ऐसा लग रहा है कि वह अभी अपनी चोट से पूरी तरह उबरे नहीं हैं। ऑस्ट्रेलिया में खेले जा रहे आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2022 (T20 Wolrd Cup) के पहले दो मुकाबलों में अफरीदी ने पाकिस्तान के लिए एक भी विकेट नहीं लिया। लेकिन नीदरलैंड्स के खिलाफ उन्होंने विकेट ले लिया। चोट के चलते क्रिकेट से दूर रहने वाले अफरीदी जुलाई के बाद से अब सीधे वर्ल्ड कप में खेल रहे हैं और ऐसा लग रहा है कि वह अभी भी पूरी तरह से ठीक नहीं हुए। वहीं अब अफरीदी को लेकर भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर रवि शास्त्री (Ravi Shastri) ने बयान दिया है। आइए जानें क्या बोले पूर्व क्रिकेटर। खेल से जुड़ी हर खबर के लिए Hindi.InsideSport.In के साथ जुड़े रहिए। 

T20 World Cup 2022: इस पूर्व क्रिकेटर ने किया दावा, कहा-‘टी20 विश्व कप के बाद क्रिकेट से ब्रेक लेंगे शाहीन अफरीदी’

बता दें कि, शास्त्री ने कहा है टी20 वर्ल्ड कप 2022 समाप्त होने के बाद अफरीदी इंटरनेशनल क्रिकेट से ब्रेक ले सकते हैं। मौजूदा समय में टूर्नामेंट में कमेंट्री कर रहे शास्त्री ने स्टार स्पोर्ट्स पर बातचीत के दौरान कहा, ” मेरे लिए एक बात स्पष्ट है कि वह (शाहीन) दर्द में है। चोट से मेरा मतलब शारीरिक रूप से है। मुझे नहीं लगता कि वह पूरी तरह फिट हैं। उसे थोड़ा जल्दी वापस लाया गया है। इसलिए उनसे उम्मीदें थोड़ी ज्यादा हैं।” अफरीदी ने टी20 वर्ल्ड कप 2022 के पिछले तीन मैचों में अब तक केवल एक ही विकेट चटकाया है।

T20 World Cup 2022: उन्होंने आगे कहा, ” यह वर्ल्ड कप है और इसलिए उनपर दबाव है। वह खेलना चाहता है, टीम मैनेजमेंट और सिलेक्टर्स उसे खिलाना चाहते हैं। लेकिन वह इसे धीरे-धीरे लेने जा रहा है। जैसे-जैसे टूर्नामेंट आगे बढ़ेगा वह लय में आता जाएगा। मैं देखता हूं कि टूर्नामेंट खत्म होने के बाद वह एक लंबा ब्रेक लेने वाले हैं।” बता दें कि, शाहीन अफरीदी को क्रिकेट के हर फॉर्मेट में बेहतरीन गेंदबाजी करने के लिए जाना जाता है। इस गेंदबाज ने अपने शानदार प्रदर्शन के चलते विश्व क्रिकेट में अलग पहचान बनाई है।\

क्रिकेट और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें।

Share This: