T20 World Cup 2021: इंग्लैंड के पूर्व कोच Andy Flower को अफगानिस्तान क्रिकेट टीम में मिली बड़ी जिम्मेदारी

T20 World Cup 2021: इंग्लैंड के पूर्व कोच Andy Flower को Afghanistan Cricket Team में मिली बड़ी जिम्मेदारी- टी20 वर्ल्डकप का आयोजन…

T20 World Cup 2021: इंग्लैंड के पूर्व कोच Andy Flower को Afghanistan Cricket Team में मिली बड़ी जिम्मेदारी
T20 World Cup 2021: इंग्लैंड के पूर्व कोच Andy Flower को Afghanistan Cricket Team में मिली बड़ी जिम्मेदारी

T20 World Cup 2021: इंग्लैंड के पूर्व कोच Andy Flower को Afghanistan Cricket Team में मिली बड़ी जिम्मेदारी- टी20 वर्ल्डकप का आयोजन 17 अक्टूबर से यूएई में शुरू होने जा रहा है। टूर्नामेंट में शामिल होने वाली सभी टीमों ने इसके लिए अपनी तैयारियों को अंतिम रूप देना शुरू कर दिया है। इस बीच अफगानिस्तान क्रिकेट टीम को मजबूत करने लिए बोर्ड ने एक नई भर्ती की है। इंग्लैंड क्रिकेट टीम के पूर्व कोच एंडी फ्लावर (Andy Flower) को अफगानिस्तान क्रिकेट टीम में बतौर सलाहकार (कंसलटेंट) नियुक्त किया गया है।

जिम्बाब्वे क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और इंग्लैंड को टी20 विश्वकप जिताने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले एंडी फ्लावर को अफगानिस्तान क्रिकेट टीम में बतौर सलाहकार नियुक्त किया गया है। इसकी घोषणा अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने की है।

यह भी पढ़ें – टी20 वर्ल्डकप में Rohit Sharma के साथ Ishan Kishan करेंगे पारी की शुरुआत, किशन ने कहा- विराट भाई ने मुझे बताया है

T20 World Cup 2021: 5 सालों तक रहे इंग्लैंड के कोच

एंडी फ्लावर ने बतौर कोच इंग्लैंड क्रिकेट टीम के लिए पांच सालों तक सेवा दी। वह 2009 से 2014 तक इंग्लैंड के कोच रहे थे। अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड के प्रेजिडेंट अजीजुल्लाह फाजली ने बयान में एंडी फ्लावर के जुड़ने पर खुशी जाहिर करते हुए कहा, उन्होंने कई लीग मैचों में हमारे प्लेयर्स के साथ कार्य किया है। उनका अनुभव हमारी टीम के लिए आगामी वर्ल्डकप ने काफी काम आएगा।

Also Read – Manchester United star transports £50,000 ice bath to aid recovery and fitness

Andy Flower, Afghanistan Cricket Team, T20 World Cup

Share This: