T20 WC WI vs IRE: नॉकआउट मुकाबले में आयरलैंड ने दी वेस्ट इंडीज को शिकस्त, जीत के साथ सुपर 12 में किया पर्वेश- Check Out

T20 WC WI vs IRE: टी20 वर्ल्ड कप 2022 (T20 World Cup 2022) का फर्स्ट राउंड का आखिरी मुकाबला आज खेला जा…

टी20 वर्ल्ड कप 2022 का फर्स्ट राउंड का आखिरी मुकाबला आज खेला जा रहा है। इसके साथ ही हमें आज सुपर 12 टीमें भी मिल जाएगी।
टी20 वर्ल्ड कप 2022 का फर्स्ट राउंड का आखिरी मुकाबला आज खेला जा रहा है। इसके साथ ही हमें आज सुपर 12 टीमें भी मिल जाएगी।

T20 WC WI vs IRE: टी20 वर्ल्ड कप 2022 (T20 World Cup 2022) का फर्स्ट राउंड का आखिरी मुकाबला आज खेला जा रहा है। इसके साथ ही हमें आज सुपर 12 (T20 WC Super 12) टीमें भी मिल जाएगी। इसी बीच वेस्ट इंडीज (West Indies) और आयरलैंड (T20 WC WI vs IRE) के खिलाड़ी नॉकआउट मैच खेला गया था। लेकिन आयरलैंड (Ireland) ने वेस्ट इंडीज (WI vs IRE) के खिलाफ एक शानदार जीत दर्ज की है और सुपर 12 में अपनी जगह पक्की करली है। इसके साथ ही टीम के खिलाड़ी इस जीत के साथ खुशी मना रहे है। खेल जगत से जुड़ी हर खबर के लिए Hindi.InsideSport.In के साथ जुड़े रहिए।

आपको बता दें कि टॉस जीत कर वेस्ट इंडीज ने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया था और पहले बल्लेबाजी करते हुए टीम ने 20 ओवरों में 147 रन बनाए थे। इस स्कोर का पीछा करने उतरी आयरलैंड टीम ने 17.3 ओवरों में एक विकेट खोकर आसानी से मैच को जीत लिया है। आयरलैंड टीम ने अपने शानदार प्रदर्शन से दो बार की चैंपियन टीम को हरा दिया है।

 

आयरलैंड टीम ने क्वालिफायर करने के बाद एक शानदार तरीके से खुशी मानाई है। वेस्ट इंडीज जैसी टीम को नॉकआउट मुकाबले में हराकर आयकलैंड की पूरी टीम ने अपनी खुशी जाहिर कर रही है। टीम की जीत के बाद आईसीसी ने भी टीम की सरहाना करते हुए ट्वीटर पर एक ट्वीट किया है। आयरलैंड की यह जीत यादगार रहने वाली है। उन्होंने दो बार चैंपियन टीम को एक तरफा शिकस्त दी है।

मैच की बात करे तो वेस्ट इंडीज की तरफ से ब्रैंडन किंग ने नाबाद 48 गेंदों में 62 रनों की शानदार पारी खेली थी। हालांकि इस पारी के बाद भी टीम को हार कर सामना करना पड़ा है। आयरलैंड की तरफ से पॉल स्टर्लिंग ने नाबाद 48 गेंदों में 66 रन बनाकर अपनी टीम को सुपर 12 में क्वालीफायर करवा दिया है। इसके साथ ही टीम ने अपनी बल्लेबाजी और गेंदबाजी की कबिलियत दिखाई है।

क्रिकेट और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें।

Share This: