Suresh Raina: चप्पलों में अपने फैंस के साथ पिच पर उतरे सुरेश रैना, वायरल हो रहा है वीडियो-Watch

Suresh Raina: भारत के पूर्व स्टार बल्लेबाज सुरेश रैना (Suresh Raina) संन्यास लेने के बाद अंतराष्ट्रीय क्रिकेट से दूर तो हो गए…

Suresh Raina: भारत के पूर्व स्टार बल्लेबाज सुरेश रैना (Suresh Raina) संन्यास लेने के बाद अंतराष्ट्रीय क्रिकेट से दूर तो हो गए हैं, लेकिन क्रिकेट के प्रति उनका प्यार और जूनून खत्म नहीं हुआ है। इसी बीच सुरेश रैना ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो (Suresh Raina Video) शेयर किया जिसमें वह चप्पलों में ही अपने फैंस के साथ क्रिकेट खेलने उतर गए हैं। खेल जगत से जुड़ी हर खबर के लिए Hindi.InsideSport.In के साथ जुड़े रहिए।

आईपीएल में अपने शानदार प्रदर्शन के कारण सुरेश रैना को मिस्टर आईपीएल भी कहा जाता है। उन्होंने आईपीएल में कई रिकॉर्ड बनाए हैं। लेकिन अब वह आईपीएल को अलविदा कह चुके हैं और दुनिया की किसी भी लीग में खेलने के लिए आजाद हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Suresh Raina (@sureshraina3)

सुरेश रैना ने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो फैंस के सात शेयर किया है। वीडियो में सुरेश रैना चप्पल पहनकर बल्लेबाजी करते आ रहे हैं नजर। वह मिट्टी की पिच पर लोकल लड़कों के साथ क्रिकेट खेल रहे हैं मिस्टर IPL। साथ ही इस दौरान रैना ने लोकल लड़कों से पूछा मेरे साथ मैच खेलोगे।

हाल ही में संपन्न हुई अबू धाबी टी10 लीग में सुरेश रैना की डेक्कन ग्लैडिएटर्स ने फाइनल मुकाबले में शानदार तरीके से जीत हासिल की थी। डेक्कन ग्लैडिएटर्स ने फाइनल मैच में न्यूयॉर्क स्ट्राइकर्स को 37 रनों से हराया था। पहले बल्लेबाजी करते हुए डेक्कन ग्लैडिएटर्स ने निर्धारित 10 ओवरों में 4 विकेट के नुकसान पर 128 रन बनाए। जवाब में न्यूयॉर्क स्ट्राइकर्स 5 विकेट खोकर 91 रन ही बना पाई थी। इस मुकाबले में रैना कुछ खास नहीं कर पाए थे और केवल 7 बंनकर आउट हो गए थे।

Suresh Raina: चप्पलों में अपने फैंस के साथ पिच पर उतरे सुरेश रैना, वायरल हो रहा है वीडियो-Watch

क्रिकेट और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें।

Share This: