SL vs PAK: श्रीलंका के खिलाफ मुकाबले के दौरान भारतीय अंपायर पर भड़के बाबर आजम, बोले-‘मैं कप्तान हूं’: Check Video

SL vs PAK: पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) ने मोहम्मद रिजवान (Mohammed Rizwan) से डीआरएस कॉल लेने के बाद भारतीय अंपायर…

SL vs PAK: श्रीलंका के खिलाफ मुकाबले के दौरान भारतीय अंपायर पर भड़के बाबर आजम, बोले-'मैं कप्तान हूं': Check Video
SL vs PAK: श्रीलंका के खिलाफ मुकाबले के दौरान भारतीय अंपायर पर भड़के बाबर आजम, बोले-'मैं कप्तान हूं': Check Video

SL vs PAK: पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) ने मोहम्मद रिजवान (Mohammed Rizwan) से डीआरएस कॉल लेने के बाद भारतीय अंपायर अनिल चौधरी (Anil Chaudhary) के साथ अपना गुस्सा और नाराजगी व्यक्त की। इस दौरान बाबर ने अंपायर से कहा, “मैं कप्तान हूँ” चिल्लाते हुए। यह घटना एशिया कप 2022 सुपर 4 एस गेम में हुई जहां श्रीलंका ने पाकिस्तान (SL vs PAK) को 5 विकेट से हराया। इस घटना ने सोशल मीडिया पर प्रशंसकों को गुस्सा दिला दिया है। बता दें कि, यह मामला खेल के 16वें ओवर की है। हसन अली ने ऑफ स्टंप के बाहर दासुन शनाका को एक गेंद फेंकी। श्रीलंकाई बल्लेबाज ने विकेटकीपर को वापस लाने की पूरी कोशिश की। हालांकि गेंद का बल्ले से कोई संपर्क नहीं था। खेल से जुड़ी हर खबर के लिए Hindi.InsideSport.In के साथ जुड़े रहिए।

लेकिन इस दौरान पाकिस्तानी विकेटकीपर मोहम्मद रिजवान कूदते हुए कहते हैं उन्होंने एक आवाज सुनी है और इसलिए यह एक कैच है। अंपायर अनिल चौधरी ने इसे नॉट आउट करार देने के अपने फैसले पर कायम है। हालांकि, उत्साहित रिजवान ने डीआरएस के लिए अपील की, जिसे भारतीय अंपायर सहमत कर देता है और इसलिए तीसरे अंपायर को संकेत देता है।

इस बीच, पाकिस्तानी कप्तान बाबर आज़म को गुस्सा आ गया और कहने लगे “मैं कप्तान हूं” चिल्लाकर भारत के अंपायर पर अपना गुस्सा और गुस्से को व्यक्त किया और केवल कप्तान ही डीआरएस मांगने के लिए कॉल करता है। दूसरी तरफ, तीसरा अंपायर अल्ट्रा एज पर एक सपाट रेखा देखता है, जिससे यह निष्कर्ष निकलता है कि गेंद का बल्ले से कोई संपर्क नहीं है और चौधरी के फैसले को बरकरार रखता है क्योंकि पाकिस्तान एक समीक्षा हार जाता है।

SL vs PAK:  श्रीलंका ने एशिया कप 2022 सुपर कप अंक तालिका में शीर्ष पर पहुंचने के लिए 5 विकेट की शानदार जीत दर्ज की। सभी महत्वपूर्ण फाइनल के लिए रविवार को दोनों पक्ष एक बार फिर आमने-सामने होंगे।

क्रिकेट और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें। 

Share This: