SL vs AFG 3rd ODI: सीरीज के बीच 3 श्रीलंका क्रिकेटर्स ने रचा ली शादी, कल अफगानिस्तान के साथ निर्णायक मैच: See Pics

SL vs AFG 3rd ODI: गुरुवार को श्रीलंका क्रिकेट टीम (Sri Lanka Cricket Team) और अफगानिस्तान क्रिकेट टीम (Afghanistan) के बीच वनडे…

SL vs AFG 3rd ODI: गुरुवार को श्रीलंका क्रिकेट टीम (Sri Lanka Cricket Team) और अफगानिस्तान क्रिकेट टीम (Afghanistan) के बीच वनडे सीरीज का फाइनल मैच खेला जाएगा। सीरीज के बीच श्रीलंका के 3 क्रिकेटर्स जो इस सीरीज में खेल रहे हैं, उन्होंने शादी (Cricketers Wedding) रचाई। बोर्ड ने उनकी तस्वीरें शेयर करते हुए उन्हें शादी की शुभकामनाएं दी।

श्रीलंका को वनडे सीरीज के पहले मैच में हार झेलनी पड़ी, दूसरा मैच रद्द हुआ और अब गुरुवार को तीसरा और सीरीज का फाइनल मैच खेला जाएगा। दूसरे वनडे के बाद श्रीलंका के 3 क्रिकेटर्स ने शादी रचाई। श्रीलंका बोर्ड ने अपने आधिकारिक अकाउंट से चरित असलंका (Charith Asalanka), पथुम निसंका (Pathum Nissanka ) और कासुन रजिता (Kasun Rajitha) की शादी की फोटो शेयर की।

IND vs NZ 3rd ODI: तीसरे वनडे की सभी टिकट्स बिके, एक टिकट पर देख सकेंगे 2 अंतर्राष्ट्रीय मैच

SL vs AFG 3rd ODI: गुरुवार को श्रीलंका बनाम अफगानिस्तान वनडे सीरीज का फाइनल मैच

श्रीलंका क्रिकेट टीम को पहले वनडे मैच में अफगानिस्तान के हाथों बुरी हार झेलनी पड़ी थी। 295 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए श्रीलंका 234 रनों पर ऑल आउट हो गई थी। 60 रनों से अफगानिस्तान ने पहला मैच जीता था, और सीरीज में बढ़त बनाई। दूसरे मैच में अफगानिस्तान 224 रनों पर ऑल आउट हो गई थी, लेकिन श्रीलंका ने 2.4 ही ओवर खेले थे कि तेज बारिश के कारण मैच धुल गया।

अब अफगानिस्तान के ऊपर से सीरीज हारने का खतरा खत्म हो गया है, अगर अब अंतिम मैच श्रीलंका ने जीता भी तो सीरीज बराबर पर ही खत्म होगी। हालाँकि अफगानिस्तान तीसरा वनडे जीतकर सीरीज अपने नाम करने के लिए जी जान लगा देगी।

क्रिकेट और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें।

Share This: