दुखद: पीयूष चावला पर टूटा दुखों का पहाड़, पिता का हुआ कोरोना से निधन

दुखद: पीयूष चावला पर टूटा दुखों का पहाड़, पिता का हुआ कोरोना से निधन: अनुभवी लेग स्पिनर पीयूष चावला के पिता प्रमोद…

दुखद: पीयूष चावला पर टूटा दुखों का पहाड़, पिता का हुआ कोरोना से निधन
दुखद: पीयूष चावला पर टूटा दुखों का पहाड़, पिता का हुआ कोरोना से निधन

दुखद: पीयूष चावला पर टूटा दुखों का पहाड़, पिता का हुआ कोरोना से निधन: अनुभवी लेग स्पिनर पीयूष चावला के पिता प्रमोद कुमार चावला सोमवार को कोविड-19 का शिकार हो गए. इस दुखद खबर की जानकारी क्रिकेटर ने सोशल मीडिया के जरिए दी है. चावला ने लिखा, “सबसे गहरे दुख के साथ, हम घोषणा करते हैं कि मेरे पिता, श्री प्रमोद कुमार चावला, 10 मई 2021 को स्वर्गीय आराध्य के लिए रवाना हुए. वो कोविड और पोस्ट-कोविड जटिलताओं से पीड़ित थे. हम इन कठिन समय में आपके विचारों और प्रार्थनाओं को आमंत्रित करते हैं. उनकी महान आत्मा को शांति मिले.”

ये भी पढ़ें- IPL 2021: पार्थिव पटेल का चेन्नई सुपर किंग्स को लेकर बड़ा बयान इस खिलाड़ी को बताया गेम-चेंजर

 पीयूष चावला ने एक इंटरव्यू में कहा था, “ज्यादातर बच्चों की तरह, मैं पार्क में इधर-उधर खेलता था. एक दिन, मेरे एक अंकल ने मुझे क्रिकेट खेलते देखा और उन्होंने मेरे पिता से कहा कि मैं एक अच्छे खिलाड़ी की तरह दिखता हूं. और उन्होंने सुझाव दिया कि मुझे अकादमी भेजा जाना चाहिए. इसलिए, मैं यूपी के ट्रायल के लिए गया और सब कुछ वहीं से शुरू हुआ. मैंने 14, 16 वर्ष से कम उम्र के साथ शुरुआत की, मैं हर स्तर पर खेलता रहा और इस तरह मैं अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर पहुंचा.”

पीयूष ने भारत के लिए 35 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले हैं, उन्होंने 25 वनडे, 7 टी-20 अंतरराष्ट्रीय और 3 टेस्ट खेले हैं. वे वर्ल्ड कप 2011 का भी हिस्सा थे और उन्होंने 43 विकेट भी चटकाए थे.

32 वर्षीय पीयूष भारत के फर्स्ट क्लास क्रिकेट का एक बड़ा नाम हैं. उन्होंने 136 मैचों में 445 विकेट लिए हैं. वे आईपीएल 2021 में मुंबई इंडियंस का हिस्सा थे. हालांकि पहले हाफ में उनको एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला.

Share This: