Ruturaj Gaikwad Record: ऋतुराज गायकवाड़ का बयान, युवराज सिंह को लेकर कही ये बात: Watch Video

Ruturaj Gaikwad Record: एक ओवर में सात छक्के लगाकर इतिहास रचने वाले महाराष्ट्र के बल्लेबाज रुतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) ने युवराज सिंह…

Ruturaj Gaikwad Record: रुतुराज गायकवाड़ का बयान, युवराज सिंह को लेकर कही ये बात: Watch Video
Ruturaj Gaikwad Record: रुतुराज गायकवाड़ का बयान, युवराज सिंह को लेकर कही ये बात: Watch Video

Ruturaj Gaikwad Record: एक ओवर में सात छक्के लगाकर इतिहास रचने वाले महाराष्ट्र के बल्लेबाज रुतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) ने युवराज सिंह (Yuvraj Singh) को लेकर बयान दिया है। बता दें कि, भारतीय पूर्व धाकड़ बल्लेबाज युवराज सिंह (Yuvraj Singh Records) ने साल 2007 के टी20 विश्व कप में इंग्लैंड के तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड के खिलाफ एक ओवर में छह छक्के लगाए थे। आइए जानें गायकवाड़ क्या बोले। खेल जगत से जुड़ी सभी खबरों के लिए Hindi.InsideSport.In पर क्लिक करें।

रुतुराज गायकवाड़ ने कहा, “ईमानदारी से कहूं तो पांचवें छक्के के बाद मेरे दिमाग में एक ही शख्स आया, वह थे युवराज सिंह। 2007 (टी20) विश्व कप में जब मैं बहुत छोटा था तब मैंने उन्हें एक ओवर में छह छक्के लगाते हुए देखा था। मैं उसके साथ रहना चाहता था और इसलिए मैं छठे के लिए जाना चाहता था। मैंने कभी किसी दिन या सपने में भी नहीं सोचा था कि मैं लगातार छह छक्के मारूंगा।”

Ruturaj Gaikwad Record: रुतुराज गायकवाड़ का बयान, युवराज सिंह को लेकर कही ये बात: Check OUT

गायकवाड़ ने आगे कहा, “जब मुझे छठा मिला, तो मैंने सोचा कि क्यों न सातवें के लिए जाऊं। मुझे लगता है कि यह छह छक्के या सात छक्के मारने के बारे में नहीं था, यह सिर्फ उस ओवर को अधिकतम करने की कोशिश करने के बारे में था, टीम के लिए अधिक से अधिक रन बनाना था। यह मूल योजना थी, और शुक्र है कि यह हो गया।

Ruturaj Gaikwad Record: गौरतलब है कि, रुतुराज गायकवाड़ ने सोमवार को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम बी ग्राउंड में महाराष्ट्र और उत्तर प्रदेश के बीच विजय हजारे ट्रॉफी क्वार्टर फाइनल मुकाबले में एक ओवर में 43 रन बनाए, जो आज तक कोई नहीं बना सका। महाराष्ट्र के लिए खेलते हुए गायकवाड़ उत्तर प्रदेश के बाएं हाथ के स्पिनर शिवा सिंह को एक ओवर में सात छक्के जड़कर लिस्ट ए विश्व रिकॉर्ड बनाया। नो बॉल की वजह से उन्हें यह एक एक्स्ट्रा छक्का मिला।

क्रिकेट और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें।

Share This: