‘अरे वर्ल्ड कप जीतने के बाद’, फैंस के पटाखे फोड़ने पर रोहित शर्मा का मजाकिया रिएक्शन वायरल

रोहित शर्मा अपने मजाकिया अंदाज के लिए जाने जाते हैं। वह प्रशंसकों या मीडिया के सामने अपने विचार व्यक्त करने में कभी भी शर्माते नहीं हैं।

फैंस के पटाखे फोड़ने पर रोहित शर्मा का मजाकिया रिएक्शन वायरल

Rohit Sharma World Cup 2023: भारतीय कप्तान रोहित शर्मा अपने मजाकिया अंदाज के लिए जाने जाते हैं। वह प्रशंसकों या मीडिया के सामने अपने विचार व्यक्त करने में कभी भी शर्माते नहीं हैं। भारत की एशिया कप 2023 (Asia Cup 2023) की जीत के बाद अपनी प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान, प्रशंसकों ने भारत की जीत का जश्न मनाने के लिए पटाखे फोड़ना शुरू कर दिया, तब रोहित ने एक प्रतिक्रिया दी।

भारत के रिकॉर्ड आठवीं बार एशिया कप जीतने के बाद रोहित की मैच के बाद की प्रेस कॉन्फ्रेंस तब बाधित हो गई जब प्रशंसकों ने पास में पटाखे फोड़ना शुरू कर दिया। पटाखों की आवाज सुनकर रोहित एक पल के लिए रुके और शानदार जवाब से प्रशंसकों का दिल जीत लिया।

भारतीय कप्तान ने चुटकी लेते हुए कहा कि पटाखे फोड़ने वालों को भारत के वनडे विश्व कप 2023 जीतने का इंतजार करना चाहिए, जैसे ही रोहित ने ये शब्द कहे, कमरे में मौजूद सभी मीडियाकर्मी हंस पड़े।

रोहित ने तब कहा जब पटाखे फोड़ने की आवाज ने उन्हें रोका, “यहां आकर इस तरह का टूर्नामेंट जीतने से हमें काफी आत्मविश्वास मिलता है, टूर्नामेंट के दौरान हमने बहुत कुछ देखा है।”

रोहित ने मुस्कान के साथ कहा, “अरे विश्व कप जीतने के बाद फोड़ो ये सब..।”

भारत ने कोलंबो के आर. प्रेमदासा स्टेडियम में खिताबी मुकाबले में श्रीलंका को हरा दिया। भारतीय टीम ने मोहम्मद सिराज के 6/21 के आतिशी स्पैल की बदौलत सह-मेजबानों को 50 रनों के कुल स्कोर पर रोक दिया।

Share This: