Roger Federer Farewell: जब फेडरर की विदाई पर नडाल भी रोने लगे, विराट कोहली ने बताया इसे सबसे खूबसूरत तस्वीर-Check OUT

Roger Federer Farewell: स्विस दिग्गज खिलाड़ी रोजर फेडरर (Roger Federer) ने बीते शुक्रवार की रात को एरिना में अपने शानदार टेनिस करियर…

स्विस दिग्गज खिलाड़ी रोजर फेडरर ने बीते शुक्रवार की रात को एरिना में अपने शानदार टेनिस करियर का आखिरी मैच खेला है।
स्विस दिग्गज खिलाड़ी रोजर फेडरर ने बीते शुक्रवार की रात को एरिना में अपने शानदार टेनिस करियर का आखिरी मैच खेला है।

Roger Federer Farewell: स्विस दिग्गज खिलाड़ी रोजर फेडरर (Roger Federer) ने बीते शुक्रवार की रात को एरिना में अपने शानदार टेनिस करियर का आखिरी मैच खेला। फेडरर एक ऐसे खिलाड़ी है जिनके फैंस दुनिया के कोने-कोने में भरे पड़े है। वह अपने वक्त के एक महान खिलाड़ी है उन्होंने अपने परिवार, फैंस और अपने साथियों के सामने खेल को अलविदा कह दिया। लेवर कप में राफेल नडाल (Rafael Nadal) के साथ टीम में खेलने के बाद कहा कि “हम इससे किसी न किसी तरीके से निपट लेंगे।” इसके बाद 20 बार के ग्रैंड स्लैम चैंपियन की आंखो में आंसू आ गए साथ ही नडाल भी रोने लगे। इन दोनों की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। जिसके बाद भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) ने अपनी इंस्टाग्राम पर फेडरर की फोटो शेयर की है और साथ ही प्यारा कैप्शन भी दिया है। खेल से जुड़ी हर खबर के लिए Hindi.InsideSport.In के साथ जुड़े रहिए।

आपको बता दें कि फेडरर जब अपने लास्ट मैच के बाद भाषण दे रहे थे तो उसके बाद उनके काफी पुराने दोस्त नडाल भी अपनी आंखो से आंसू नहीं रूक सके। इसकी वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो गई है और इसके साथ ही कई बड़े स्टार्स ने अपनी अपनी प्रतिक्रिया भी जाहिर की है। भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली ने भी अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर फेडरर और नडाल की दोस्ती लोगों के बाच साझा की है और साथ ही एक कैप्शन भी दिया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli)

विराट ने फोटो के कैप्शन में लिखा है कि “किसी ने सोचा नहीं होगी कि दो प्रतिद्वंदी खिलाड़ियों के दिल में एक दूसरे के लिए इतना प्यार हो सकता है और एक दूसरे के लिए ऐसा महसूस कर सकते है। यही खेल की खूबसूरती है। य़े फोटो मेरे लिए आज तक की सबसे अच्छी फोटो है जब आपके साथी और आपके दोस्त आपके लिए रोते है तो आप जानते है कि भगवान ने जो आपको टैलेंट दिया है उससे आप क्या कर पाए है। इन दोनों खिलाड़ियों के लिए सम्मान के सिवा और कुछ नहीं है।”

बता दें कि फेडरर और नडाल वर्ल्ड टीम के लिए फ्रांसेस टियाफो और जैक सॉक के खिलाफ पुरूष युगल मैच में 4-6, 6-6 और 11-9 से हार गए हैं।

क्रिकेट और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें। 

Share This: