IPL 2021: रॉबिन उथप्पा-रवींद्र जडेजा की मजेदार बातें हुईं सोशल मीडिया पर वायरल, जाने किसने क्या कहा?

=IPL 2021: रॉबिन उथप्पा-रवींद्र जडेजा की मजेदार बातें हुई सोशल मीडिया पर वायरल, जाने किसने क्या कहा?- चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाड़ी…

रॉबिन उथप्पा-रवींद्र जडेजा की बातें हुई वायरल, चेन्नई सुपरकिंग्स ने कही ये बात
रॉबिन उथप्पा-रवींद्र जडेजा की बातें हुई वायरल, चेन्नई सुपरकिंग्स ने कही ये बात

=IPL 2021: रॉबिन उथप्पा-रवींद्र जडेजा की मजेदार बातें हुई सोशल मीडिया पर वायरल, जाने किसने क्या कहा?- चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाड़ी रवींद्र जडेजा और रॉबिन उथप्पा IPL 2021 के दौरान काफी वक्त साथ बिताया। अब इन दोनों की बातचीत सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इसमें रॉबिन उथप्पा ने रवींद्र जडेजा को इंस्टाग्राम से जुड़े टिप्स देने के शुक्रिया कहा। साथ ही उनसे नुकीली दाढ़ी बढ़ाने को लेकर आने वाले समय में टिप्स देने के बारे में भी टिप्स देने को कहा. इस पर जडेजा ने भी मजेदार बयान दिया और उथप्पा के हैशटैग को सराहा। अब इन दोनों की बातचीत को चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर भी जगह दी है।

ये भी पढ़ें- फिलिस्तीन के सपोर्ट में आए ये स्टार क्रिकेटर, लोगों ने कही ये बात

#ravindrajadeja #sirjadeja #WhistlePodu #robinuthappa #YellowArmy #CSK #SuperFam #VIVOIPL #India #IPL #chennai #Brothers #Jaddu #Practicesesh #beardtalks #Yellove #Socialmediatips #beardking

इस पर जडेजा ने लिखा,
हाहाहाहा बहुत शुक्रिया रॉबी भाई। वैसे आपके हैशटैग पसंद आए। जल्द मिलते हैं।

दोनों की बातों ने सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो गई। चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने दोनों की फोटो और बातचीत को पोस्ट करते हुए पोस्ट किया, “Jaadu-Gram classes 101!”

बता दें, इस सीजन चेन्नई सुपर किंग्स ने शानदार खेल दिखाया। वहीं, जडेजा का ने गेंद और बल्ले दोनों के साथ खेले गए मैचों में अपनी छाप छोड़ी। वहीं, अगर उथप्पा की बात करें तो उनको सीजन में एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला। कोरोना के कारण आईपीएल को सस्पेंड कर दिया गया है। कयास ये लगाए जा रहे हैं कि बाकी के बचे मैच सितम्बर में खेले जा सकते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Chennai Super Kings (@chennaiipl)

Share This: