Rishabh Pant Health Updates: हॉस्पिटल से आई अच्छी खबर, 2 हफ्ते में डिस्चार्ज हो सकते हैं ऋषभ पंत: Follow Live

Rishabh Pant Health Updates: ऋषभ पंत का मुंबई के कोकिलाबेन हॉस्पिटल (Kokilaben Hospital) में इलाज चल रहा है। 10 दिन पहले उनकी…

Rishabh Pant Health Updates: हॉस्पिटल से आई अच्छी खबर, 2 हफ्ते में डिस्चार्ज हो सकते हैं ऋषभ पंत: Follow Live
Rishabh Pant Health Updates: हॉस्पिटल से आई अच्छी खबर, 2 हफ्ते में डिस्चार्ज हो सकते हैं ऋषभ पंत: Follow Live

Rishabh Pant Health Updates: ऋषभ पंत का मुंबई के कोकिलाबेन हॉस्पिटल (Kokilaben Hospital) में इलाज चल रहा है। 10 दिन पहले उनकी सर्जरी हुई थी, अब एक अच्छी खबर आ रही है। ऋषभ पंत को दो हफ्ते में हॉस्पिटल से छुट्टी मिल सकती है। वह अपने घर लौट सकते हैं। वह 2 महीने के अंदर अपनी चोट से उबरने के लिए रिहेभ (Recovery) कर सकते हैं। लेटेस्ट अपडेट (Latest Updates) के लिए Hindi.InsideSport.In के साथ जुड़े रहें।

ऋषभ पंत की एक सर्जरी हो चुकी है, उन्हें डॉक्टर की ऑब्जर्वेशन में रखा गया है। टाइम्स ऑफ़ इंडिया की खबर के अनुसार डॉक्टर्स देखेंगे कि क्या उनके लिगामेंट नेचुरल तरीके से ठीक हो रहे हैं, या नहीं। रिपोर्ट के अनुसार ऋषभ पंत की Medial Collateral Ligament की मेजर सर्जरी हुई थी जबकि Anterior Cruciate Ligament का भी इलाज किया गया। डॉक्टर्स मान रहे हैं कि लिगामेंट्स की दूसरी इंजरी अपने आप (नेचुरल तरीके से) ठीक हो जाएगी।

Rishabh Pant Health Updates: बीसीसीआई से जुड़े सोर्स ने दी जानकारी

बीसीसीआई से जुड़े एक सोर्स ने टाइम्स ऑफ़ इंडिया को बताया कि पंत के सभी लिगामेंट्स में चोट थी। पीसीएल (Porsterior Cruciate Ligament) चिंता का बढ़ा कारण था। डॉक्टर्स ने कहा था कि MCL सर्जरी जरुरी है। अब PCL 2 हफ्ते में ठीक हो जाएगी। उम्मीद है कि अब किसी और सर्जरी की जरुरत नहीं पड़ेगी।

यह भी देखें- KL Rahul Wedding: मुंबई में शुरू हुई केएल राहुल और अथिया शेट्टी की शादी की तैयारियां, सजाया जा रहा है स्टार्स का बंगला-Watch Video

ऋषभ पंत को दो हफ्ते में हॉस्पिटल से मिल जाएगी छुट्टी

टाइम्स ऑफ़ इंडिया को एक सोर्स ने बताया कि ऋषभ पंत को हॉस्पिटल से 2 हफ्ते में छुट्टी मिल सकती है। वह अपने घर लौट सकते हैं। हालांकि हॉस्पिटल से छूटने के बाद पंत की रिकवरी के लिए बीसीसीआई प्लान करेगा, एक चार्ट बनाएगा। लिगामेंट्स वैसे तो चार से छह हफ्ते में ठीक होते हैं। वह दो महीने में अपनी वापसी (Rishabh Pant Recovery) के लिए तैयारी शुरू कर सकते हैं।

Rishabh Pant Accident: 30 दिसंबर को हुआ था एक्सीडेंट

ऋषभ पंत बांग्लादेश दौरे के बाद दुबई गए थे, जहां वह धोनी के साथ पार्टी में शामिल हुए थे। इसके बाद वह दिल्ली लौटे पर नए साल पर अपनी मां को सरप्राइज देने के लिए कार से देहरादून जा रहे थे। 30 दिसंबर सुबह साढ़े 5 बजे उनकी कार का एक्सीडेंट हुआ, जिसमें कार पूरी जल गई थी। ऋषभ पंत बाल बाल बचे थे, उन्होंने अपनी मदद करने वाले दो लोगों का सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए शुक्रिया अदा भी किया था।

क्रिकेट और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों (Rishabh Pant Latest Updates, Cricket News, Sports News, Breaking Sports News) को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें।

Share This: