Rishabh Pant Health: कार हादसे के बाद पहली बार सोशल मीडिया पर एक्टिव हुए Rishabh Pant, फैंस, BCCI और टीम साथियों के लिए किया स्पेशल पोस्ट-Check OUT

Rishabh Pant Health: भारत के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने दुर्घटना के बाद पहली बार अपने फैंस, टीम साथी, बीसीसीआई…

Rishabh Pant Health: भारत के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने दुर्घटना के बाद पहली बार अपने फैंस, टीम साथी, बीसीसीआई (BCCI) और जय शाह (Jay Shah) को धन्यवाद दिया है। सर्जरी के बाद रिकवरी कर रहे ऋषभ पंत (Rishabh Pant Health Condition) ने अपने सोशल मीडिया के माध्यम से उनके लिए प्रार्थना करने वाले और बीसीसीआई द्वारा उनकी देखभाल करने के लिए धन्यवाद कहा है। क्रिकेट की सभी खबरों के लिए Hindi.InsideSport.In के साथ जुड़े रहें।

पंत ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, “मैं सभी के समर्थन और शुभकामनाओं के लिए विनम्र और आभारी हूं। मुझे आपको यह बताते हुए खुशी हो रही है कि मेरी सर्जरी सफल रही। रिकवरी का रास्ता शुरू हो गया है और मैं आगे की चुनौतियों के लिए तैयार हूं। बीसीसीआई और जय शाह और सरकारी अधिकारियों को उनके अविश्वसनीय समर्थन के लिए, धन्यवाद।”

उन्होंने आगे लिखा, “अपने दिल की गहराई से, मैं अपने सभी फैंस, टीम के साथियों, डॉक्टरों और फिजियो को भी आपकी तरह के शब्दों और प्रोत्साहन के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं। जल्द ही आप सभी को मैदान पर देखने के लिए उत्सुक हूं।”

यह पहली बार है जब स्टार इंडिया के विकेटकीपर ऋषभ पंत ने 29 दिसंबर, 2022 को अपनी भयानक कार दुर्घटना के बाद सोशल मीडिया पर संदेश शेयर किया है। दरअसल, 30 दिसंबर की सुबह 4 बजे के करीब पंत जब नई दिल्ली से रुड़की अपने घर वापस आ रहे थे, तो उनका भयानक कार एक्सीडेंट हो गया, जिसके बाद उन्हें देहरादून के मैक्स अस्पताल में भर्ती कराया गया था। बाद में, बीसीसीआई उन्हें एयरलिफ्ट कर मुंबई ले आई थी, जहां कोकिलाबेन अस्पताल में उनकी सफल सर्जरी हुई।

क्रिकेट और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों (Latest Cricket News, Sports News, Breaking Sports News, Viral Video) को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें।

Share This: