Ravindra Jadeja Comeback: कब होगी रवींद्र जडेजा की मैदान पर वापसी? आर अश्विन ने बता दिया-Check OU

Ravindra Jadeja Comeback: भारत के दिग्गज ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेले चार महीने से ज्यादा समय हो गया…

Ravindra Jadeja Comeback: भारत के दिग्गज ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेले चार महीने से ज्यादा समय हो गया है। एशिया कप 2022 में वह हॉंगकोंग के खिलाफ आखिरी बार मैदान पर नजर आए थे, इस दौरान उनके घुटने में चोट (Ravindra Jadeja Injury) लगी थी और फिर उनकी सफल सर्जरी हुई थी। रवींद्र जडेजा राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में अपनी रिकवरी प्रक्रिया से अपने प्रशंसकों को अपडेट करते रहे हैं। हालांकि जडेजा की उपलब्धता के बारे में बीसीसीआई (BCCI) ने अभी कुछ नहीं कहा है कि वह कब तक वापसी करेंगे। लेकिन उनके साथी गेंदबाज आर अश्विन (R ashwin) ने जडेजा की वापसी को लेकर संकेत दिए हैं। क्रिकेट की खबरों के लिए Hindi.InsideSport.In को फॉलो करें।

अश्विन ने इंडियन एक्सप्रेस से कहा, “जब भी घरेलू सीरीज होती है मैं बहुत प्रयास करता हूं। मैं जडेजा के भी फिट होकर वापसी करने की उम्मीद कर रहा हूं। मैं इन दिनों ऑस्ट्रेलिया को ऑस्ट्रेलिया में खेलते हुए देख रहा हूं और कई तरह के एंगल पर तयारी कर रहा हूं। मैं इस सीरीज के लिए कुछ नया तैयार आकर रहा हूं, मैं योगा भी कर रहा हूं। अपनी स्किल पर भी काफी काम कर रहा हूं।”

पिछली बार जब भारत ने ऑस्ट्रेलियाई टीम के खिलाफ टेस्ट मैच खेला था, तब अश्विन ने बल्ले और गेंद दोनों से महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। उन्होंने स्टीव स्मिथ को दो बार आउट किया और 128 गेंदों पर नाबाद 39 रन की धैर्यपूर्ण पारी खेलकर मैच ड्रा पर समाप्त किया था।

जडेजा की बात करें तो, टीम इंडिया के ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा पिछले साल सितंबर में घुटने की चोट के कारण टीम से बाहर हुए थे। वह टी20 वर्ल्‍ड कप में भी वह हिस्‍सा नहीं ले पाए थे। जडेजा पिछले दिनों नेशनल क्रिकेट अकादमी पहुंचे थे। माना जा रहा है कि वह चोट से उबर रहे हैं और जल्‍द ही उनकी टीम में वापसी होगी।

क्रिकेट और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें।

Share This: