Ravi Shastri ने टोक्यो ओलंपिक से हटने वाली Simone Biles के लिए भेजा खास संदेश, कहा- किसी को सफाई देने की जरुरत नहीं

Ravi Shastri ने टोक्यो ओलंपिक से हटने वाली Simone Biles के लिए भेजा खास संदेश, कहा- किसी को सफाई देने की जरुरत…

Ravi Shastri ने Tokyo Olympics से हटने वाली खिलाड़ी को लेकर रखी अपनी राय
Ravi Shastri ने Tokyo Olympics से हटने वाली खिलाड़ी को लेकर रखी अपनी राय

Ravi Shastri ने टोक्यो ओलंपिक से हटने वाली Simone Biles के लिए भेजा खास संदेश, कहा- किसी को सफाई देने की जरुरत नहीं: टोक्यो ओलंपिक (Tokyo Olympics Games 2021) से अपना नाम वापिस लेने वाली जिम्नास्ट प्लेयर सिमोन बाइल्स (simone biles) के लिए इंग्लैंड से टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री (Ravi Shastri) का खास संदेश आया है। रवि शास्त्री ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी (Ravi Shastri Instagram) के माध्यम से सिमोन के नाम संदेश में उनके फैसले का समर्थन किया है। रवि शास्त्री ने लिखा कि सिमोन बाइल्स, आप अपना समय लो, समय कितना भी लगे। आपको किसी को सफाई देने की जरुरत नहीं। रवि शास्त्री इस समय इंग्लैंड में भारतीय टीम के साथ है, जहां 4 अगस्त से भारत इंग्लैंड टेस्ट सीरीज शुरू होने वाली है।

मानसिक स्वास्थ्य कारणों से हटी थी Simone Biles

सिमोन बिलेस ओलंपिक खेलों में कई पदक (Simone Biles Olympic Medals) जीत चुकी है। अमेरिकी जिम्नास्ट सिमोन ने मानसिक स्वास्थ्य कारणों के चलते Tokyo Olympics से अपना नाम वापिस ले लिया, जिसके बाद से कई लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी। टोक्यो खेलों से हटने पर भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री ने उनका समर्थन किया है, उन्होंने लिखा – उन्हें किसी को सफाई देने की जरूरत नहीं है।

Ravi Shastri ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर लिखा – अपना समय लो सिमोन बिलेस। इस छोटी उम्र में आपने यह अधिकार कमाया किया है। 48 घंटे या 48 दिन लग जाए। आपको किसी को सफाई देने की जरूरत नहीं है । नाओमी ओसाका, आप भी। गॉड ब्लेस यू गर्ल्स।

यह भी पढ़ें – Most Twitter followers: Virat Kohli ट्विटर फॉलोअर्स में PMO India को पीछे छोड़ने के करीब, जानिए Cristiano Ronaldo और Neymar की रैंक


इंग्लैंड के खिलाफ अगले महीने होने वाली टेस्ट श्रृंखला की तैयारी के लिये भारतीय टीम के साथ इंग्लैंड में मौजूद शास्त्री ने जापान की स्टार टेनिस खिलाड़ी नाओमी ओसाका का भी जिक्र किया जिन्होंने ओलंपिक (Tokyo Olympics Games 2021) के तीसरे दौर से बाहर होने का कारण मानसिक थकान बताया था।

Share This: