Pakistan Cricket Team के साथ सीरीज खेलने के लिए देशों की लाइन लग जाएगी, देखिए चेयरमैन Ramiz Raja ने क्या कहा- VIDEO

Pakistan Cricket Team के साथ सीरीज खेलने के लिए देशों की लाइन लग जाएगी, देखिए चेयरमैन Ramiz Raja ने क्या कहा- पाकिस्तान…

Ramiz Raja ने Pakistan Cricket Team को T20 World Cup 2021 में अच्छा करने को कहा, देखें Video
Ramiz Raja ने Pakistan Cricket Team को T20 World Cup 2021 में अच्छा करने को कहा, देखें Video

Pakistan Cricket Team के साथ सीरीज खेलने के लिए देशों की लाइन लग जाएगी, देखिए चेयरमैन Ramiz Raja ने क्या कहा- पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के चेयरमैन रमीज राजा ने वीडियो जारी करके अपने खिलाड़ियों को मोटीवेट किया है। उन्होंने बाबर आजम (Babar Azam) की अगुवाली वाली पाकिस्तान क्रिकेट टीम को आगामी वर्ल्डकप (T20 World Cup 2021) में अच्छा प्रदर्शन करने को लेकर कहते हुए कहा, अगर ऐसा होता है तो पाकिस्तान टीम को फायदा होगा। उन्होंने टीम के खिलाड़ियों से अपील की- अपने गुस्से का इस्तेमाल टॉप क्रिकेट टीम बनने के लिए करें ताकि भविष्य में इंटरनेशनल दौरे के लिए देशों की लाइन लग जाए।

Rajiz Raja का ये वीडियो न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के दौरा रद्द करके लौटने पर आया है। शुक्रवार को न्यूजीलैंड को पाकिस्तान के खिलाफ सीरीज का पहला मैच खेलना था, लेकिन सुरक्षा कारणों के चलते मेहमान टीम में दौरा रद्द करके लौटने का फैसला सुना दिया। पीसीबी द्वारा जारी वीडियो में रमीज राजा ने कहा कि वह न्यूजीलैंड के दौरे के रद्द होने से निराश हैं।

Pakistan Cricket Team के साथ खेलने के लिए टीमों की लाइन लग जाएगी, अगर..

पीसीबी के नए प्रमुख ने कहा – अपनी निराशा और गुस्से को अपने प्रदर्शन में तब्दील करिए और आने वाले वर्ल्डकप (T20 World Cup 2021) में अच्छा प्रदर्शन करके अपनी निराशा को दूर करिए।

उन्होंने कहा- एक बार जब आप विश्व स्तरीय टीम बन जाएंगे तो दूसरी टीमें आपके खिलाफ खेलने के लिए लाइन में खड़ी होंगी। हर कोई आपके खिलाफ खेलना चाहेगा। इसलिए मैं चाहता हूं कि हम इससे सीखें, आगे बढ़ें और मजबूत बने रहें। निराश होने की जरूरत नहीं है।

यह भी पढ़ें – Yuvraj Singh Six Sixes: युवराज सिंह ने खुद बताया था, फ्लिंटॉफ ने क्या कहा जिसके बाद हुआ आग बबूला, जानिए हर एक छक्के की कहानी- Video

राजा ने यह भी माना कि न्यूजीलैंड टीम के दौरा रद्द करने से पीसीबी के लिए और भी मुश्किलें आ सकती हैं। उन्होंने कहा कि इससे पाकिस्तान में अंतरराष्ट्रीय और घरेलू क्रिकेट पर दबाव बढ़ेगा।

उन्होंने कहा- हम हालांकि जो भी कर सकते हैं करेंगे और आपको जल्द ही अच्छी खबरें और नतीजे सुनने को मिलेंगे। इस बीच हमें विश्व स्तर के खिलाड़ियों को तैयार करने के लिए अपनी ऊर्जा को अपने घरेलू ढांचे में लगाना होगा। Babar Azam 

Share This: