शादी के बंधन में बंधे Nicholas Pooran, भारतीय क्रिकेटर्स ने यूं दी मिस्टर एंड मिसेज को बधाई

शादी के बंधन में बंधे Nicholas Pooran, भारतीय क्रिकेटर्स ने यूं दी मिस्टर एंड मिसेज को बधाई: वेस्ट इंडीज टीम के खिलाड़ी…

शादी के बंधन में बंधे Nicholas Pooran, भारतीय क्रिकेटर्स ने यूं दी मिस्टर एंड मिसेज को बधाई
शादी के बंधन में बंधे Nicholas Pooran, भारतीय क्रिकेटर्स ने यूं दी मिस्टर एंड मिसेज को बधाई

शादी के बंधन में बंधे Nicholas Pooran, भारतीय क्रिकेटर्स ने यूं दी मिस्टर एंड मिसेज को बधाई: वेस्ट इंडीज टीम के खिलाड़ी निकोलस पूरन शादी के बंधन में बंध गए हैं, उन्होंने सोमवार को अपनी गर्लफ्रेंड के साथ शादी की. निकोलस पूरन ने इंस्टाग्राम पर अपनी शादी की फोटोएं शेयर करते हुए इस बात की जानकारी दी. निकोलस पूरन ने कैप्शन में लिखा, जीसस ने इस जिंदगी में मुझे बहुत कुछ दिया, Alyssa Miguel (निकोलस की गर्लफ्रेंड) तुम मेरी जिंदगी में आई, इससे बड़ा कुछ नहीं हो सकता.

निकोलस पूरन और अलीसा कई वर्षों से साथ है, वह आईपीएल लीग में भी क्रिकेटर के साथ भारत आती है. निकोलस पूरन की शादी की बधाई भारतीय क्रिकेटर्स ने भी उन्हें दी. वेस्ट इंडीज क्रिकेट टीम में निकोलस पूरन के साथी क्रिकेटर, क्रिस गेल, आंद्रे रसेल, कीरोन पोलार्ड ने उन्हें शादी की बधाई दी.

लोकेश राहुल, करुण नायर आदि प्लेयर्स ने दी शुभकामनाएं

निकोलस पूरन आईपीएल में पंजाब किंग्स (पहले किंग्स 11 पंजाब) के लिए खेलते हैं, हर साल निकोलस पूरन के साथ इस लीग के लिए उनके साथ उनकी गर्लफ्रेंड जो अब उनकी पत्नी बन गई है, आती रही है. टीम के कप्तान लोकेश राहुल, हरप्रीत बरार, मनदीप सिंह और करुण नायर ने निकोलस पूरन को शादी की शुभकामनाएं दी. वहीं ऑस्ट्रेलियाई प्लेयर्स डेविड वार्नर, साउथ अफ्रीकी प्लेयर डेविड मिलर आदि ने उन्हें शुभकामनाएं दी.

नवंबर 2020 में निकोलस पूरन ने की थी सगाई

निकोलस पूरन ने पिछले वर्ष नवंबर में कैथरीन संग सगाई की थी, उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करते हुए इसकी जानकारी दी थी. निकोलस पूरन पिछले वर्ष यूएई में खेले गए आईपीएल (IPL 2020) में शानदार फॉर्म में नजर आए थे, हालांकि इस वर्ष खेले गए अब तक के मैचों में उनका प्रदर्शन लचर रहा था. निकोलस पूरन 4 पारियों में शून्य पर आउट हो गए थे, जिसको लेकर उन्होंने खुद से इंस्टाग्राम पोस्ट किया था. उन्होंने लिखा था कि वह इस खराब रिकॉर्ड को याद रखेंगे, और पूरी कोशिश करेंगे कि शानदार फॉर्म में लौटूंगा.

Share This: