PSL 2021: क्या पाकिस्तान सुपर लीग का छठा सीजन फिर होगा स्थगित?

PSL 2021: क्या पाकिस्तान सुपर लीग का छठा सीजन फिर होगा स्थगित, ये है वजह – PSL 2021: पाकिस्तान सुपर लीग के…

PSL 2021: क्या पाकिस्तान सुपर लीग का छठा सीजन फिर होगा स्थगित?
PSL 2021: क्या पाकिस्तान सुपर लीग का छठा सीजन फिर होगा स्थगित?

PSL 2021: क्या पाकिस्तान सुपर लीग का छठा सीजन फिर होगा स्थगित, ये है वजह – PSL 2021: पाकिस्तान सुपर लीग के छठे संस्करण में परिचालन संबंधी बाधाओं और लॉजिस्टिक मुद्दे के कारण बड़े पैमाने पर स्थगन के बादल मंडरा रहे हैं और पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने स्थिति की समीक्षा के लिए फ्रेंचाइजी मालिकों की एक आपातकालीन बैठक की.

बायो-बबल में कई COVID-19 मामले सामने आने के बाद PSL के 2021 संस्करण को बीच में ही निलंबित कर दिया गया था. पाकिस्तान के प्रमुख न्यूज प्लेटफॉर्म जियो न्यूज की एक रिपोर्ट के मुताबिक दक्षिण अफ्रीका और भारत से चार्टर्ड फ्लाइट्स को लैंड करने की इजाजत मिलने में दिक्कतें सामने आई हैं.

बैठक के दौरान पीसीबी अधिकारियों ने वैकल्पिक स्थल तय करने के लिए कुछ समय मांगा. इस बीच फ्रेंचाइजी मालिकों ने टूर्नामेंट को स्थगित करने का सुझाव दिया है. रिपोर्ट के मुताबिक, बाकी 20 पीएसएल मैचों की मेजबानी मौजूदा हालात में मुश्किल साबित हो रही है और संभावना है कि इसे अबू धाबी से बाहर ले जाया जा सकता है.

उन्होंने कहा, ‘शारजाह एक विकल्प हो सकता है और बैठक के दौरान इस पर चर्चा होगी.’ इनसाइडस्पोर्ट बयान के लिए पीसीबी के प्रवक्ता से बात की और उन्होंने ऐसी किसी भी संभावना से इनकार किया. जीईओ न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार, यह तीसरी बार है जब अधिकारियों और खिलाड़ियों का प्रस्थान स्थगित किया गया है.

ये भी पढ़ें- IPL 2021 Phase 2: 10 बड़े खिलाड़ी जो आईपीएल 2021 के बचे हुए मैच नहीं खेल पाएंगे, देखिए लिस्ट

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड 5 जून से पीएसएल के बचे हुए मैचों को शुरू करने की योजना बना रहा है, लेकिन आज अंतिम कार्यक्रम की घोषणा होने की उम्मीद है.

Share This: