इंदौर में भारत और न्यूजीलैंड के बीच मुकाबले के दौरान पुलिस अफसर को पड़ा दिल दौरा

भारत बनाम न्यूजीलैंड: इंदौर में भारत और न्यूजीलैंड (IND vs NZ) के बीच मंगलवार शाम तीसरे वनडे (भारत बनाम न्यूजीलैंड तीसरा वनडे)…

भारत बनाम न्यूजीलैंड: इंदौर में भारत और न्यूजीलैंड (IND vs NZ) के बीच मंगलवार शाम तीसरे वनडे (भारत बनाम न्यूजीलैंड तीसरा वनडे) के दौरान ड्यूटी पर तैनात पुलिस उपाधीक्षक को दिल का दौरा (हार्ट अटैक पुलिस) पड़ा। अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त प्रशांत चौबे ने कहा कि मैच स्थल होल्कर स्टेडियम (Holkar Stadium Indore) में तबीयत बिगड़ने के बाद डीएसपी डीएस चौहान को अस्पताल ले जाया गया। वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि अब वह खतरे से बाहर हैं। क्रिकेट की सभी खबरों के लिए Hindi.InsideSport.In के साथ जुड़े रहें।

वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि चौहान टीम इंडिया और कीवी टीम के बीच क्रिकेट मैच के दौरान कानून व्यवस्था बनाए रखने वाली पुलिस टीम का हिस्सा थे। प्रत्यक्षदर्शियों ने कहा कि जब पुलिस कर्मी पहले उन्हें स्टेडियम में खड़ी एंबुलेंस के पास ले गए तो डीएसपी बेहोश थे, लेकिन उनका चालक नहीं मिला। इसके बाद चौहान को पुलिस वाहन में अस्पताल ले जाया गया।

शुभमन गिल ने खोला अपनी कामयाबी का राज, राहुल द्रविड़ को दिया इंटरव्यू-Watch Video

एडिशनल डीसीपी चौबे ने कहा कि स्टेडियम में पुलिसकर्मियों ने सबसे पहले चौहान को कार्डियोपल्मोनरी रिससिटेशन (सीपीआर) दिया। चौबे ने कहा कि लापरवाही के लिए एंबुलेंस चालक के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

भारत बनाम न्यूजीलैंड के बीच तीन मुकाबलों की वनडे सीरीज का अंतिम मुकाबला मंगलवार को इंदौर में खेला गया। इस मुकाबले में भारतीय टीम ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए मेहमान टीम न्यूजीलैंड को 90 रनों से हरा दिया। इसी हार के साथ भारत ने इस सीरीज में क्लीन स्वीप कर वनडे रैंकिंग में भी पहला स्थान हासिल कर लिया है।

इंदौर में भारत और न्यूजीलैंड के बीच मुकाबले के दौरान पुलिस अफसर को पड़ा दिल दौरा

क्रिकेट और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों (Latest Cricket News, Sports News, Breaking Sports News, Viral Video) को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें। 

Share This: