NED vs IRE दूसरा ODI LIVE: नीदरलैंड बनाम आयरलैंड के दूसरे ODI की लाइव स्ट्रीमिंग अपने देश, भारत में कैसे देखें

NED vs IRE दूसरा ODI LIVE: नीदरलैंड बनाम आयरलैंड के दूसरे ODI की लाइव स्ट्रीमिंग अपने देश, भारत में कैसे देखें –…

नीदरलैंड बनाम आयरलैंड दूसरा ODI भारत में लाइव स्ट्रीमिंग की जानकारी
नीदरलैंड बनाम आयरलैंड दूसरा ODI भारत में लाइव स्ट्रीमिंग की जानकारी

NED vs IRE दूसरा ODI LIVE: नीदरलैंड बनाम आयरलैंड के दूसरे ODI की लाइव स्ट्रीमिंग अपने देश, भारत में कैसे देखें – नीदरलैंड और आयरलैंड के बीच दूसरा वनडे शुक्रवार दोपहर स्पोर्टपार्क मार्सचलकरवीर्ड, यूट्रेक्ट में खेला जाएगा. डच टीम ने बुधवार को एक बेहद करीबी मैच में आयरलैंड पर 1 रन की नजदीकी जीत दर्ज की और अब वो इस बढ़त को दोगुना करने की कोशिश करेंगे.

पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लेते हुए, नीदरलैंड ने पहली पारी में टी वैन डेर गुगटेन की 49 रनों की महत्वपूर्ण पारी के दम पर 195/10 का स्कोर खड़ा किया. आयरलैंड के लिए क्रेग यंग और जोशुआ लिटिल ने तीन-तीन विकेट लिए. जवाब में, आयरलैंड को एक स्थिति में 30 गेंदों में 24 रन चाहिए थे और उसके हाथ में चार विकेट थे और वह पीछा करते हुए पूरे नियंत्रण में दिखाई दे रहा था, लेकिन डच कप्तान पी सीलार ने 47 ओवर में दो बार विकेट चटका मेजबान टीम को खेल में वापस ला दिया. आयरलैंड किसी तरह 184-8 पर पहुंच गया, जिसमें सिमी सिंह (68 गेंद पर 44 रन) क्रीज पर थे और अंतिम ओवर में 12 रन की जरुरत थी. हालाँकि, सिंह अंतिम ओवर की पहली गेंद पर दो रन चुराने की कोशिश में रन आउट हो गए, और अंत में, आयरलैंड मार्जिन के सबसे छोटे – 1 रन से कम रह गया.

2007 के बाद एकदिवसीय मैचों में आयरलैंड पर नीदरलैंड की यह पहली जीत है और जब दोनों टीमें शुक्रवार को फिर से भिड़ेंगी तो वो इस रिकॉर्ड दो में से दो बनाना चाहेंगे.

नीदरलैंड बनाम आयरलैंड सीरीज के दूसरे वनडे की लाइव स्ट्रीमिंग कैसे देख सकते हैं?

FanCode ने क्रिकेट नीदरलैंड के साथ एक समझौते के बाद भारत में दो नीदरलैंड – स्कॉटलैंड वनडे की लाइव स्ट्रीमिंग करने का करार किया है. उनके इस पूरे सीरीज को भी स्ट्रीम करने की संभावना है. Fox Sports इस क्रिकेट विश्व कप सुपर लीग सीरीज को ऑस्ट्रेलिया में स्ट्रीम करेगा जबकि Foxtel Sports इसे ऑनलाइन स्ट्रीम करेगा.

दक्षिण अफ्रीका में Supersport पर इसका सीधा प्रसारण होगा जबकि Willow TV अमरीका में तीन मैचों की सीरीज को स्ट्रीम करेगा. यूके में Sky Sports Cricket पर लाइव टीवी कवरेज होगी.

नीदरलैंड बनाम आयरलैंड 2021 वनडे सीरीज कहां आयोजित हो रही है?
नीदरलैंड बनाम आयरलैंड 2021 वनडे सीरीज 2 जून 2021 से नीदरलैंड में हो रही है.

नीदरलैंड बनाम आयरलैंड का दूसरा वनडे कब शुरू होगा? – तारीख
नीदरलैंड बनाम आयरलैंड का दूसरा वनडे 2 जून 2021 को खेला जाएगा.

नीदरलैंड बनाम आयरलैंड का दूसरा वनडे किस समय शुरू होगा? समय
नीदरलैंड बनाम आयरलैंड का दूसरा वनडे भारतीय समयानुसार दोपहर 2:00 बजे शुरू होगा

नीदरलैंड बनाम आयरलैंड का दूसरा वनडे कहां खेला जाएगा? – स्थान
नीदरलैंड बनाम आयरलैंड का दूसरा वनडे स्पोर्टपार्क मार्सचलकरवीर्ड में खेला जाएगा

नीदरलैंड बनाम आयरलैंड वनडे सीरीज का पूरा शेड्यूल
पहला वनडे बुधवार 2 जून: नीदरलैंड – आयरलैंड; सुबह 10:30 बजे शुरू

दूसरा वनडे शुक्रवार 4 जून: नीदरलैंड – आयरलैंड; सुबह 10:30 बजे शुरू

तीसरा वनडे सोमवार 7 जून: नीदरलैंड-आयरलैंड; सुबह 10:30 बजे शुरू करें

नीदरलैंड बनाम आयरलैंड सीरीज स्क्वॉड

Netherlands Squad: Pieter Seelaar (captain), Scott Edward, Max O’Dowd, Stephan Myburgh, Ben Cooper, Bas de Leede, Timm van der Gugten, Logan van Beek, Fred Klaassen, Philippe Boissevain, Vivian Kingma, Brandon Glover, Tobias Visée, Musa Nadeem Ahmad, Saqib Zulfiqar

Ireland Squad: Andrew Balbirnie (captain), Mark Adair, Gareth Delany, George Dockrell, Josh Little, Andrew McBrine, Graeme McCarter, Barry McCarthy, Kevin O’Brien, William Porterfield, Simi Singh, Paul Stirling, Harry Tector, Lorcan Tucker, Craig Young.

ये भी पढ़ें – Netherlands vs Ireland, वनडे सीरीज: NED vs IRE का पूरा शेड्यूल, पूरा स्क्वॉड, लाइव स्ट्रीमिंग, दिन, समय, स्थान – वो सब जो आप जानना चाहते हैं

Share This: