Video: अपने बेटे को सीने से लगाती दिखीं नताशा, पति हार्दिक पांड्या ने दिया ऐसा रिएक्शन

Video: अपने बेटे को सीने से लगाती दिखीं नताशा, पति हार्दिक पांड्या ने दिया ऐसा रिएक्शन : भारतीय क्रिकेट टीम के बल्लेबाज…

Video: अपने बेटे को सीने से लगाती दिखीं नताशा, पति हार्दिक पांड्या ने दिया ऐसा रिएक्शन
Video: अपने बेटे को सीने से लगाती दिखीं नताशा, पति हार्दिक पांड्या ने दिया ऐसा रिएक्शन

Video: अपने बेटे को सीने से लगाती दिखीं नताशा, पति हार्दिक पांड्या ने दिया ऐसा रिएक्शन : भारतीय क्रिकेट टीम के बल्लेबाज हार्दिक पांड्या की पत्नी और एक्ट्रेस एंड मॉडल नताशा स्टेंकोविच ने एक बहुत क्यूट वीडियो शेयर किया है जिसमें वे अपने बेटे अगस्त्य को गले से लगा रही हैं. इस वीडियो पर हार्दिक ने भी एक प्यारा सा कमेंट किया है. ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. अभी अगस्त्य पांड्या एक साल के भी नहीं हुए और सोशल मीडिया पर वे अभी ये इतने मशहूर हो गए हैं. उनके नाम के कई सारे फैन क्लब्स बन चुके हैं.

हार्दिक और नताशा साल 2020 को 1 जनवरी को इंगेज्स हो गए थे. इसके बाद साल 2020 में उनकी शादी हुई और दोनों माता-पिता भी बन गए. ये कपल अपने सोशल मीडिया के जरिए अपने और अपने बेटे के बारे में अपने फैंस को सारा अपडेट देता है.

नताशा ने अगस्त्य के साथ ये वीडियो शेयर कर कैप्शन लिखा, “”my favourite hug.”

आपको बता दें कि हार्दिक पांड्या को इंग्लैंड जाने के लिए भारतीय टीम का हिस्सा नहीं बनाया गया था. उनके फिटनेस इशू के कारण वे गेंदबाजी नहीं कर सकते इसलिए वे अब सिर्फ एक बल्लेबाज ही हैं. इस कारण उनके हाथ से आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल खेलने का मौका निकल गया.

उन्होंने साल 2018 के बाद से ही गेंदबाजी न ही गेंदबाजी की है और न ही टेस्ट खेला है. आपको बता दें कि साल 2018 में खेले गए एशिया कप के दौरान उनको पाकिस्तान के खिलाफ मैच में गेंदबाजी के दौरान चोट लग गई थी उसके बाद उनकी सर्जरी भी हुई थी और उसके बाद से ही गेंदबाजी नहीं कर सके.

Share This: