MS Dhoni: पॉल हेमन की सोशल मीडिया पर एमएस धोनी को ट्रोल करने की कोशिश, जाने क्या है पूरा मामला-Check OUT

MS Dhoni: भारतीय टीम के रहे पूर्व कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) को लेकर वर्ल्ड रेसलिंग एंटरटेनमेंट (wwe) पॉल हेमन (Paul Heyman)…

सोशल मीडिया पर एमएस धोनी को बुरी तरह ट्रोल करने का पॉल हेमन ने किया दावा
सोशल मीडिया पर एमएस धोनी को बुरी तरह ट्रोल करने का पॉल हेमन ने किया दावा

MS Dhoni: भारतीय टीम के रहे पूर्व कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) को लेकर वर्ल्ड रेसलिंग एंटरटेनमेंट (wwe) पॉल हेमन (Paul Heyman) इस समय सोशल मीडिया पर एमएस धोनी को लेकर किए आश्चर्यजनक दावे के कारण सुर्खियों में हैं। बता दें, कि पॉल हेमन रेसलिंग की दुनिया के एक प्रसिद्ध और लोकप्रिय हस्ती हैं, अभी वह वर्तमान में अपने क्लाइंट रोमन रेंस के लिए बतौर अधिवक्ता और मैनेजर के रूप में कार्य कर रहे हैं, जो डब्ल्यूडब्ल्यूई यूनिवर्सल चैंपियन हैं। खेल से जुड़ी हर खबर के लिए Hindi.InsideSport.In के साथ जुड़े रहिए।

दरअसल, पॉल हेमन ने 11 सितंबर को अपने 57वें जन्मदिन के अवसर पर आइकोनिक क्रिकेटर एमएस धोनी को सोशल मीडिया पर बुरी तरह से ट्रोल करने की कोशिश करते हुए बड़ा दावा किया है। चूंकि पॉल हेमन अपने क्लाइंट रोमन रेंस को सोशल मीडिया पर प्रमोट करने का एक भी मौका नहीं गंवाते हैं, ऐसे में उन्होंने इस बार धोनी का सहारा लेकर जमकर सुर्खियां बटोरी है।

एमएस धोनी को लेकर पॉल हेमन ने सोशल मीडिया पर किया ट्रोल

बता दें कि डब्ल्यूडब्ल्यूई आइकन ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में एमएस धोनी को यह कहते हुए ट्रोल किया कि निर्विवाद डब्ल्यूडब्ल्यूई चैंपियन रोमन रेंस क्रिकेट के मैदान पर पूर्व भारतीय कप्तान द्वारा बनाए गए सभी रिकॉर्ड तोड़ देगा। वहीं उन्होंने अपने प्रशंसकों से इस सच को भी स्वीकार करने के लिए भी कहा।पॉल हेमन ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा: “मेरे आदिवासी प्रमुख रोमन रेंस क्रिकेट के मैदान पर एमएस धोनी के सभी रिकॉर्ड को तोड़ देंगे, और यह एक ऐसी चीज है जिसे सभी को स्वीकार करना चाहिए।

वहीं इससे पहले, पॉल हेमन ने 2019 वर्ल्ड कप से पहले आईसीसी द्वारा साझा किए गए एक वायरल पोस्ट पर एमएस धोनी की तारीफ बेहद मजाकिया अंदाज में की थी, जहां आईसीसी ने एक कैचफ्रेज का इस्तेमाल किया था, जो डब्ल्यूडब्ल्यूई आइकन से जुड़ा था, जिसके बाद हेमन ने आईसीसी से रॉयल्टी की मांग की थी।इसके बाद आईसीसी ने उस समय “खाओ, सो जाओ, खेल खत्म करो और दोहराओ” ट्वीट करके एमएस धोनी की सराहना की थी, जिस वाक्यांश का उपयोग पॉल हेमन अपने पिछले क्लाइंट ब्रॉक लेसनर के लिए किया करते थे। मालूम हो कि एमएस धोनी हाल ही में अभी यूएस ओपन के मैचों में शिरकत करते हुए नजर आए थे।

क्रिकेट और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें। 

Share This: