गली क्रिकेट खेलते हुए साक्षी ने शेयर की एमएस धोनी की पुरानी फोटो, खूब हो रही वायरल

गली क्रिकेट खेलते हुए साक्षी ने शेयर की एमएस धोनी की पुरानी फोटो, खूब हो रही वायरल : पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र…

गली क्रिकेट खेलते हुए साक्षी ने शेयर की एमएस धोनी की पुरानी फोटो, खूब हो रही वायरल
गली क्रिकेट खेलते हुए साक्षी ने शेयर की एमएस धोनी की पुरानी फोटो, खूब हो रही वायरल

गली क्रिकेट खेलते हुए साक्षी ने शेयर की एमएस धोनी की पुरानी फोटो, खूब हो रही वायरल : पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी इन दिनों अपनी पत्नी साक्षी सिंह धोनी और बेटी जीवा सिंह धोनी के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं. आईपीएल 2021 के स्थगित होने के बाद से ही वे अपने घर पर ही हैं. धोनी आईपीएल 2021 चेन्नई सुपर किंग्स की कप्तानी कर रहे थे लेकिन फिर बायो बबल में कोविड-19 केस मिलने के बाद इसे स्थगित कर दिया गया.

धोनी जब मैदान पर होते हैं तो फैंस की नजरों में होते हैं लेकिन मैदान के बाहर, वे कैसे हैं और क्या कर रहे हैं, इसका पता आसानी से नहीं चल पाता. फैंस को धोनी की अपडेट उनकी पत्नी साक्षी के अकाउंट से मिलती रहती है. वे आए दिन अपने पति के साथ या अपनी बेटी और पति की फोटो शेयर करती हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sakshi Singh Dhoni (@sakshisingh_r)

साक्षी ने अब धोनी की साल 2009 की तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है. वे इस फोटो में गली क्रिकेट खेलते हुए नजर आ रहे हैं. वे विकेट के पीछे खड़े दिख रहे हैं. इसमें धोनी के साथ कुछ बच्चे भी हैं.

टूर्नामेंट के निलंबित होने से पहले एमएस धोनी ने आईपीएल 2021 तालिका में चेन्नई सुपर किंग्स को दूसरे स्थान पर पहुंचा दिया. धीमी शुरुआत के बाद चेन्नई ने शानदार वापसी की.

ताजा रिपोर्टों के अनुसार, भारतीय क्रिकेट बोर्ड भारत में अक्टूबर-नवंबर के लिए निर्धारित टी20 विश्व कप से पहले सितंबर और अक्टूबर के बीच यूएई में शेष टूर्नामेंट आयोजित करने की कोशिश कर रहा है.

Share This: