Mohammad Azharuddin: हनुमा विहारी को लेकर मोहम्मद अजहरूद्दीन ने दिया बयान, बोले-50-60 रन…

Mohammad Azharuddin: इस महीने यानी जून में टीम इंडिया (Team India) को इंग्लैड के खिलाफ टेस्ट मुकाबला खेलना है। इस मुकाबले में…

Mohammad Azharuddin: हनुमा विहारी को लेकर मोहम्मद अजहरूद्दीन ने दिया बयान, बोले-50-60 रन...
Mohammad Azharuddin: हनुमा विहारी को लेकर मोहम्मद अजहरूद्दीन ने दिया बयान, बोले-50-60 रन...

Mohammad Azharuddin: इस महीने यानी जून में टीम इंडिया (Team India) को इंग्लैड के खिलाफ टेस्ट मुकाबला खेलना है। इस मुकाबले में भरता और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच टक्कर एजबेस्टन में होगी। गौरतलब है कि, पिछले साल टीम इंडिया 5 टेस्ट मुकाबले खेलने के लिए इंग्लैंड गई थी। लेकिन इस इंग्लैंड दौरे पर भारत ने कोरोना (Corona) मामले बढ़ने के कारण 5 में से 4 मुकाबले ही खेले थे। इस टेस्ट सीरीज का बचा हुआ मुकाबला अब बर्मिंघम (Birmingham) के एजबेस्टन क्रिकेट ग्राउंड (Edgbaston Cricket Ground) पर जल्द खेला जाएगा। खेल की ताजा खबरों के लिए जुड़े रहिए- hindi.insidesport.in

चेतेश्वर पुजारा की हुई वापसी

इस सीरीज के लिए टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) की टीम में वापसी हुई है। बता दें कि, हाल ही में पुजारा ने काउंटी क्रिकेट (County Cricket) में बेहद शानदार प्रदर्शन करते हुए सभी का दिल जीता था। जिसके बाद उन्हें भारतीय टेस्ट टीम में फिर से खेलने का मौका दिया गया है। लेकिन इस मुकाबले से पहले टीम इंडिया के पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरूद्दीन (Mohammad Azharuddin) ने हनुमा विहारी (Hanuma Vihari) को लेकर बड़ा बयान दिया है। उनका मानना है कि, श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज में हनुमा विहारी (Hanuma Vihari) बड़ा स्कोर बनाने में असफल रहे थे। इस दौरान उनके बल्ले से 3 पारियों में 31, 35 और 58 रन निकले थे।

हनुमा विहारी (Hanuma Vihari) अभी युवा खिलाड़ियों में से एक हैं। इसलिए उनके पास अपने खेल में सुधार लाने के लिए शानदार मौका है। अगर उन्हें लंबे समय तक भारतीय टीम में बने रहना है तो बड़ा स्कोर करना पड़ेगा।

यह भी पढ़े: Deepak Chahar Reception: आज दिल्ली में होगा दीपक चाहर का रिसेप्शन, ये क्रिकेटर भी होंगे शामिल!

बता दें कि, साल 2018 में हनुमा विहारी (Hanuma Vihari) ने इंग्लैंड के खिलाफ ही अपने टेस्ट करियर की शुरुआत की थी। इस खिलाड़ी ने अपने डेब्यू मुकाबले में ही अर्धशतक जड़ डाला था। अपने डेब्यू के बाद से हनुमा ने अब तक टीम इंडिया के लिए 15 टेस्ट मुकाबले खेले हैं। इस दौरान उनके बल्ले से 800 रन भी निकले हैं। जिसमे 5 अर्धशतक और 1 शतक भी शामिल है।

क्रिकेट और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें

Share This: