Mansoor Rana Daughter Wedding: अपने परिवार के साथ शादी में पहुंचे कप्तान बाबर आजम, देखें फोटो: See Pics

Mansoor Rana Daughter Wedding: पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर (Former Pakistani Cricketer) मंसूर राणा की बेटी की शादी हाल ही में हुई। इस…

Mansoor Rana Daughter Wedding: Babar Azam With Family
Mansoor Rana Daughter Wedding: Babar Azam With Family

Mansoor Rana Daughter Wedding: पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर (Former Pakistani Cricketer) मंसूर राणा की बेटी की शादी हाल ही में हुई। इस शादी में कई मेहमान आए लेकिन सबका ध्यान खींचा पाकिस्तान टीम के वर्तमान कप्तान बाबर आजम ने, जो अपने परिवार (Babar Azam With Family) के साथ शादी में पहुंचे थे।

मंसूर राणा ने सोशल मीडिया पर फोटो डालते हुए लिखा- अल्हम्दुलिल्लाह! मेरी बेटी अबीरा राणा की शादी अवैस चौधरी के साथ हुई, आप दोनों को भविष्य के लिए शुभकामनाएं। उन्होंने कुछ फोटो भी शेयर की, जिसमें बाबर आजम अपने परिवार के साथ मौजूद हैं। एक फोटो में बाबर आजम के साथ उनकी माता और पिता मौजूद है।

Mansoor Rana Daughter Wedding: ब्लैक कोट पेंट में नजर आए बाबर

बाबर आजम शादी में काले रंग का कोट पेंट पहनकर पहुंचे थे, सफ़ेद रंग की शर्ट पहने बाबर डैशिंग लुक में नजर आए। इससे कुछ दिन पहले बाबर आजम पूर्व पाकिस्तानी कप्तान इंजमाम उल हक़ की बेटी की शादी में भी पहुंचे थे। बाबर आजम के साथ उस शादी में कई पूर्व क्रिकेटर्स और वर्तमान टीम के प्लेयर्स पहुंचे थे।

Babar Azam Family at Pakistani Cricketer Daughter Wedding
Babar Azam Family at Pakistani Cricketer Daughter Wedding

मंसूर राणा की बात करें तो वह पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व क्रिकेटर हैं। उनके पिता भी क्रिकेट से जुड़े थे, उनके पिता शकूर राणा अंपायर थे। क्रिकेट करियर के बाद मंसूर राणा ने कोचिंग में करियर बनाया। मंसूर की कोचिंग में पाकिस्तान की अंडर19 क्रिकेट टीम ने 2006 में विश्वकप जीता था। इसके बाद वह पाकिस्तान महिला क्रिकेट टीम के कोच बने, और टीम ने 2010 एशिया गेम्स जीता। 2019 में उन्हें पाकिस्तान पुरुष क्रिकेट टीम में लोजिस्टिक्स और एडमिनिस्ट्रेटिव मैनेजर के तौर पर नियुक्त किया गया।

क्रिकेट और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें।

Share This: