Lalit Modi Sushmita Sen: ललित मोदी और सुष्मिता सेन एक दूसरे को कर रहे हैं डेट, Twitter पर शेयर की-Photo

Lalit Modi Sushmita Sen: आईपीएल (IPL 2008) की शुरूआत ललित मोदी (Lalit Modi) द्वारा साल 2008 में की गई थी। वहीं ललित…

Lalit Modi Sushmita Sen: ललित मोदी और सुष्मिता सेन एक दूसरे को कर रहे हैं डेट, सोशल मीडिया पर शेयर की-Photo
Lalit Modi Sushmita Sen: ललित मोदी और सुष्मिता सेन एक दूसरे को कर रहे हैं डेट, सोशल मीडिया पर शेयर की-Photo

Lalit Modi Sushmita Sen: आईपीएल (IPL 2008) की शुरूआत ललित मोदी (Lalit Modi) द्वारा साल 2008 में की गई थी। वहीं ललित आईपीएल (IPL) के चैयरमैन भी रह हैं। बता दें कि, ललित मोदी का पहले से ही विवादों से गहरा नाता रहा है। इसी कारण वह लगातार सुर्खियों में बने रहते हैं। लेकिन इस बार जो उन्होंने किया है वो आप सभी को हैरान कर देगा। दरअसल, ललित ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर कुछ फोटो शेयर की है। जो लगातार वायरल हो रही हैं। इन फोट में वह बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) के साथ नजर आ रहे हैं। साथ ही ललित ने फोटो के कैप्शन में लिखा है दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। खेल की ताजा खबरों के लिए जुड़े रहिए hindi.insidesport.in 

Lalit Modi Sushmita Sen: IPL विवाद के बाद भारत छोड़ कर चले गए थे ललित मोदी

बता दें कि, आईपीएल विवाद (IPL Controversy) के बाद ललिल मोदी भारत छोड़कर चले गए थे। इस समय उनकी उम्र 56 वर्ष है। जबकि सुष्मिता सेन की उम्र 46 वर्ष है। बता दें कि, ललित मोदी को भारत लाने के लिए कई एजेंसियां लगातार काम करने में लगी हुई थी, लेकिन फिर भी वह भारत नहीं आए। आईपीएल विवाद के ललित मोदी ने और भी कई बड़े विवाद किए हैं।

आईपीएल के चैयरमैन भी रह चुके हैं ललित

गौरतलब है कि, ललित मोदी जब राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन (Rajasthan Cricket Association) से जुड़े थे, उस दौरान भी बहुत बड़ा हंगामा देखने को मिला था। हालांकि, आईपीएल को चलाने का पूरा श्रेय ललित मोदी को जाता है। बता दें कि, जब साल 2008 में आईपीएल की शुरुआत हुई तो ललित मोदी ने इस टूर्नामेंट को सफल बनाने के लिए जमकर मेहनत की थी। लेकिन साल 2007 में बीसीसीआई (BCCI) का एक बड़ा खेमा चाहता था कि यह प्रोजेक्ट फेल हो जाए। वहीं आज दुनिया में सबसे महंगी और सबसे ज्यादा देखे जाने वाली लीग आईपीएल ही है।

क्रिकेट और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें।

Share This: