ब्रैड हॉज ने BCCI से पूछा सवाल, क्या कोच्चि टस्कर्स पर खिलाड़ियों की बकाया राशि दिला पाए भारतीय बोर्ड

ब्रैड हॉज ने BCCI से पूछा सवाल, क्या कोच्चि टस्कर्स पर खिलाड़ियों की बकाया राशि दिला पाए भारतीय बोर्ड- ऑस्ट्रेलिया के पूर्व बल्लेबाज…

कोच्चि टस्कर्स पर अब भी खिलाड़ियों की 35 प्रतिशत राशि बकाया है : ब्रैड हॉज
कोच्चि टस्कर्स पर अब भी खिलाड़ियों की 35 प्रतिशत राशि बकाया है : ब्रैड हॉज

ब्रैड हॉज ने BCCI से पूछा सवाल, क्या कोच्चि टस्कर्स पर खिलाड़ियों की बकाया राशि दिला पाए भारतीय बोर्ड- ऑस्ट्रेलिया के पूर्व बल्लेबाज ब्रैड हॉज ने सोमवार को ट्वीट कर पूछा कि क्या बीसीसीआई अब निष्कासित कोच्चि टस्कर्स केरला से इंडियन प्रीमियर लीग के 2010 चरण में प्रतिनिधित्व के लिए उनकी बकाया राशि का पता लगा सकता है.

हॉज (46 वर्ष) ने कोच्चि टस्कर्स के लिए 14 मैच खेलकर 35.63 के औसत से 285 रन बनाए थे. टीम ने 2010 में हुई नीलामी में उन्हें 425,000 डॉलर में खरीदा था.

हॉज ने ट्वीट किया, “खिलाड़ियों को 10 साल पहले आईपीएल में कोच्चि टस्कर्स का प्रतिनिधित्व करने के लिए अभी तक 35 प्रतिशत राशि नहीं मिली है. क्या बीसीसीआई किसी भी तरह उस राशि का पता लगा सकता है?”

उनके ट्वीट के अनुसार ऐसा लगता है कि कोच्चि टस्कर्स पर अब भी उनकी 127,000 डॉलर से ज्यादा राशि बकाया है.

वह ‘टेलीग्राफ’ में छपी एक खबर पर प्रतिक्रिया दे रहे थे जिसमें कहा गया था कि भारतीय महिला टीम को बीसीसीआई (भारतीय क्रिकेट बोर्ड) से 550,000 डॉलर की अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद की पुरस्कार राशि नहीं मिली है.

कोच्चि टस्कर्स को 2011 में 155.3 करोड़ रूपये का सालाना भुगतान नहीं करने के कारण महज एक सत्र के बाद बाहर कर दिया गया था.

राहुल द्रविड़, एस श्रीसंत और महेला जयवर्धने जैसे खिलाड़ियों ने फ्रेंचाइजी का प्रतिनिधित्व किया था जो 1550 करोड़ रूपये की राशि में खरीदी गई थी.

वहीं 2012 में कुछ रिपोर्ट आयी थीं कि इस आईपीएल टीम के लिए खेलने वाले कुछ खिलाड़ियों को 30 से 40 प्रतिशत राशि नहीं मिली थी.

ये भी पढ़ें – IPL: एमएस धोनी के नए लुक को देख फैंस हुए हैरान, ये फोटो हुई वायरल

Share This: