All Time Best IPL XI Team: जोस बटलर ने नहीं चुना अपने देश का कोई प्लेयर, विराट धोनी समेत इन प्लेयर्स को दी जगह

All Time Best IPL XI Team: जोस बटलर ने नहीं चुना अपने देश का कोई प्लेयर, विराट धोनी समेत इन प्लेयर्स को…

All Time Best IPL XI Team: जोस बटलर ने नहीं चुना अपने देश का कोई प्लेयर, विराट धोनी समेत इन प्लेयर्स को दी जगह
All Time Best IPL XI Team: जोस बटलर ने नहीं चुना अपने देश का कोई प्लेयर, विराट धोनी समेत इन प्लेयर्स को दी जगह

All Time Best IPL XI Team: जोस बटलर ने नहीं चुना अपने देश का कोई प्लेयर, विराट धोनी समेत इन प्लेयर्स को दी जगह: इंग्लैंड क्रिकेट टीम में शामिल विस्फोटक बल्लेबाज आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स के लिए खेलते हैं, टीम के लिए वह महत्वपूर्ण भूमिका अदा करते हैं. जोस बटलर ने क्रिकबज पर पत्रकार हर्षा भोगले के साथ बातचीत में अपनी आल टाइम बेस्ट आईपीएल इलेवन टीम को चुना, इसमें शर्त थी कि उन्हें स्वयं को भी इस टीम में जगह देनी थी. जोस बटलर ने 7 भारतीय क्रिकेटर्स और 4 विदेशी प्लेयर्स की अपनी टीम चुनी, आपको बता दें कि टीम में प्लेयर्स का यही नियम आईपीएल में भी लागू होता है. आईपीएल में कोई भी टीम किसी एक मैच में 4 से अधिक विदेशी प्लेयर्स को नहीं खिला सकती, इसी फॉर्म में जोस बटलर ने अपनी बेस्ट आईपीएल 11 टीम का चयन किया. आइए देखते हैं कि उन्होंने किन प्लेयर्स को इस टीम में जगह दी.

जोस बटलर की टीम में विराट धोनी समेत इन 7 इंडियंस प्लेयर को जगह

जोस बटलर ने जिन 7 इंडियंस क्रिकेटर्स को अपनी आल टाइम बेस्ट आईपीएल टीम में जगह दी, उसमे महेंद्र सिंह धोनी, विराट कोहली, रोहित शर्मा के साथ रविंद्र जड़ेजा, भुवनेश्वर कुमार, जसप्रीत बुमराह को शामिल किया. जोस बटलर की टीम में उन्होंने पूर्व भारतीय क्रिकेटर हरभजन सिंह को भी जगह दी.

जोस बटलर की टीम में कोई इंग्लिश क्रिकेटर नहीं

इंग्लैंड क्रिकेट टीम के कई धाकड़ बल्लेबाज और गेंदबाज आईपीएल में शामिल हैं, लेकिन कोई प्लेयर जोस बटलर को इतना प्रभावित नहीं कर पाया कि वह उनकी बेस्ट आईपीएल टीम में जगह बना पाए. जोस बटलर ने खुद के अलावा जिन 3 विदेशी प्लेयर्स को शामिल किया, उसमे वेस्ट इंडीज के किरोन पोलार्ड, साउथ अफ्रीका के एबी डिविलियर्स और श्रीलंका के तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा का नाम शामिल है.

यह भी पढ़ें- भारतीय टीम के लिए अच्छी खबर, सर्जरी के बाद T Natarajan ने शुरू की एक्सरसाइज, देखें VIDEO

जोस बटलर की आल टाइम बेस्ट प्लेइंग 11: रोहित शर्मा, विराट कोहली, एमएस धोनी, जोस बटलर, किरोन पोलार्ड, एबी डिविलियर्स, रविंद्र जड़ेजा, हरभजन सिंह, भुवनेश्वर कुमार, जसप्रीत बुमराह, लसिथ मलिंगा

Share This: