ईशान किशन और अदिति हुंडिया का हुआ ब्रेकअप? ऐसा पोस्ट कर किया इशारा

ईशान किशन और अदिति हुंडिया का हुआ ब्रेकअप? ऐसा पोस्ट कर किया इशारा : आईपीएल की सबसे सफल टीम मुंबई इंडियंस के…

ईशान किशन और अदिति हुंडिया का हुआ ब्रेकअप? ऐसा पोस्ट कर किया इशारा
ईशान किशन और अदिति हुंडिया का हुआ ब्रेकअप? ऐसा पोस्ट कर किया इशारा

ईशान किशन और अदिति हुंडिया का हुआ ब्रेकअप? ऐसा पोस्ट कर किया इशारा : आईपीएल की सबसे सफल टीम मुंबई इंडियंस के लिए खेलने वाले ईशान किशन और उनकी गर्लफ्रेंड अदिति हुंडिया का रिश्ता खत्म हो चुका है. ऐसा हम नहीं कह रहे बल्कि इस बात की ओर खुद अदिति हुंडिया ने इशाना किया है. उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया जिसने सभी कंफ्यूज कर दिया है.

ईशान और अदिति अक्सर एक दूसके के सोशल मीडिया पोस्ट कर कमेंट करते हुए नजर आते थे. लेकिन अब अदिति ने एक ऐसा पोस्ट किया जिसमें लिखा है, “हर रिश्ता शादी तक नहीं पहुंचता, कुछ नए रेस्त्रां को ढूंढ़ने में मदद करता है.” इस पर उन्होंने कैप्शन लिखा, “3 बजे के आसपास का ख्याल.”

इस पोस्ट से लगता है कि दोनों के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा. आपको बता दें कि अदिति एक फैशन मॉडल हैं. वे फेमिना मिस इंडिया 2017 की फाइनलिस्ट रह चुकी हैं. साथ ही वे मिस सुपरनैचुरल इंडिया 2018 जीत चुकी हैं. वे जयपुर में रहती हैं.
हालांकि सोशल मीडिया पर दोनों एक दूसरे को फॉलो कर रहे हैं.

आपको बता दें कि मुंबई इंडियंस ने 2019 में खिताब जीतने के बाद 2020 में कोविड-19 महामारी के कारण यूएई में खेले गए टूर्नामेंट में भी ट्रॉफी अपने नाम की थी. सूर्यकुमार यादव के साथ इस सीजन ईशान किशन एमआई के नए मैच विनर के तौर पर उभरे थे.

Share This: