IPL 2021: कब खेले जाएंगे आईपीएल के बचे हुए मैच? रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के चेयरमैन ने बताया

IPL 2021: कब खेले जाएंगे आईपीएल के बचे हुए मैच? रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के चेयरमैन ने बताया: 4 मई को बीसीसीआई ने…

IPL 2021: कब खेले जाएंगे आईपीएल के बचे हुए मैच? रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के चेयरमैन ने बताया
IPL 2021: कब खेले जाएंगे आईपीएल के बचे हुए मैच? रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के चेयरमैन ने बताया

IPL 2021: कब खेले जाएंगे आईपीएल के बचे हुए मैच? रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के चेयरमैन ने बताया: 4 मई को बीसीसीआई ने इस बात का ऐलान किया था कि आईपीएल 2021 को स्थगित कर दिया है क्योंकि बायो बबल में रह रहे लोगों को कोरोना हो गया था. सबसे पहले कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाड़ी वरुण चक्रवर्ती और संदीप वॉरियर कोविड-19 पॉजिटिव आए थे उसके बाद कई लोगों के पॉजिटिव आने की खबर सामने आई.

ये भी पढ़ें- IPL 2021: सनराइजर्स हैदराबाद के तेज गेंदबाज खलील अहमद का बड़ा बयान, कहा- हमको कहा गया कि सामान बांधो और अपने घर जाओ

शुक्रवार को आरसीबी ने एक वीडियो शेयर की जिसमें आनंद बोल रहे हैं, “हमको बीसीसीआई से कॉल आई थी और उन्होंने कहा कि वे आईपीएल को सस्पेंड कर रहे हैं क्योंकि चार टीमों के खिलाड़ियों और स्टाफ कोविड-19 पॉजिटिव आए हैं. वे अभी तय नहीं कर पा रहे कि इसके आगे के मैच कब करवाने हैं. लेकिन मैं ये साफ करना चाहूंगा कि मैच सिर्फ सस्पेंड हुए हैं, कैंसल नहीं हुए. उन्होंने (बीसीसीआई) ने सितंबर में करवाने का इशारा किया था, उन्होंने कहा कि विंडो खोजनी होगी. लेकिन हमको अभी पूरी बात नहीं पता है.”

माइक हेसन ने भी इस बात की ओर इशाका किया कि सितंबर में आईपीएल 2021 के बचे हुए मैच खेले जाएंगे. उन्होंने कहा, “हम बीसीसीआई पर पूरा भरोसा करते हैं. सितंबर में मैच करवाने हुए तो वो जितनी जानकारी हासिल कर सकते हैं उतनी करेंगे और हमको भी बताएंगे. वो फैसला लेने से पहले हसमे चर्चा जरूर करेंगे उनको सभी खिलाड़ियों और स्टाफ की सुरक्षा का ख्याल है.”

आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप ऑक्टूबर में भारत में खेला जाना है. बीसीसीआई सभी बोर्ड्स को इस बात पर मानना कि कोशिश करेगा कि सितंबर में आईपीएल के बचे हुए मैच खेले जाएं. इस तरकी के से खिलाड़ी भी भारतीय परिस्थितियों से रूबरू हो जाएंगे.

इस सीजन रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का प्रदर्शन शानदार रहा है। बैंगलोर ने 7 मैच खेलें इन 7 मैचों में टीम को 5 में जीत मिली। वहीं, 2 मुकाबलों में टीम को हार का सामना करना पड़ा। इस सीजन बैंगलोर ट्रॉफी जीतने की दावेदार मानी जा रही थी। तभी आईपीएल कोरोना के कारण संस्पेंड हो गया।

Share This: