IPL 2023: इन तीन डोमेस्टिक खिलाड़ियों पर हो सकती है सभी टीमों की नज़र, मिनी ऑक्शन में बिक सकते है महंगे-Check Out

IPL 2023: आईपीएल 2023 (IPL 2023) के लिए खिलाड़ियों की रिटेन और रिलीज (Release and Retain Players) करने की तिथी निकल चुकी…

IPL 2023: इन तीन डोमेस्टिक खिलाड़ियों पर हो सकती है सभी टीमों की नज़र, मिनी ऑक्शन में बिक सकते है महंगे-Check Out
IPL 2023: इन तीन डोमेस्टिक खिलाड़ियों पर हो सकती है सभी टीमों की नज़र, मिनी ऑक्शन में बिक सकते है महंगे-Check Out

IPL 2023: आईपीएल 2023 (IPL 2023) के लिए खिलाड़ियों की रिटेन और रिलीज (Release and Retain Players) करने की तिथी निकल चुकी है। आईपीएल 2023 (IPL) के लिए खिलाड़ियों को खरीदने के लिए जल्द ही मिली ऑक्शन (IPL Mini Auction) शूरू होने वाला है। इस बार इंग्लैंड के खिलाड़ी सैम करन (Sam Curran) और बेन स्टोक्स (Ben Stokes) और ऑस्ट्रेलियाई कैमरन ग्रीन (Camron Green) पर भी सभी टीमों की नज़रे होने वाली है। इसके अलावा भारतीय डोमेस्टिक खिलाड़ियों (Indian Domestic Cricket) पर भी टीमों की नज़रे रूकने वाली है। आज आपको बताएंगे कि किन तीन डोमेस्टिक खिलाड़ियों पर सभी टीमों की नज़रे होने वाली है। खेल जगत से जुड़ी हर खबर के लिए Hindi.InsideSport.In के साथ जुड़े रहिए।

नारायण जगदीशन (Narayan Jagadeesan)

विकेटकीपर बल्लेबाज नारायण जगदीशन पिछले साल आईपीएल की फ्रेंचाईजी चेन्नई सुपर किंग्स के खेमे में देखा गया था। लेकिन टीम ने इस बार आईपीएल 2023 में रिलीज कर दिया है। हालांकि जगदीशन विजय दजारे ट्रॉफी में काफी अच्छा प्रदर्शन कर रहे है। हाल ही में उन्होंने एक मैच में 141 गेंदों में 15 छक्के और 25 चौको की मदद से 277 रन बनाए है। जगदीशन ने अब तक कुल 140 से अधिक स्टाइक रेट से 700 रन बनाए है। इस प्रदर्शन के बाद आईपीएल टीमों की नज़रे इनपर हो सकती है।

समर्थ व्यास (Samarth Vyas)

भारतीय घरेलु क्रिकेट के समर्थ व्यास एक अक्रमक बल्लेबाद है। सौराष्ट्र टीम के ओर से खेलने बाले बल्लेबाज व्यास ने सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में काफी शानदार प्रदर्शन किया है। उन्होंने अपने टी20 क्रिकेट करियर में अब तक कुल 28 मैच खेले है और उसमें उन्होंने 30 की औसत के साथ और 151 के स्ट्राइक रेट से 649 रन बनाए है। समर्थ व्यास में पर मिनी ऑक्शन में काफी बोली लग सकती है।

सनवीर सिंह (Sanvir Singh)

सनवीर सिंह ने घरेलु क्रिकेट में अपने बल्ले से काफी धूम मचाई है। उन्होंने सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी 2022 में 5 पारियों में 205.17  के स्ट्राइक रेट से रन बनाए है। अपने धुए धार बल्लेबाजी से उन्होंने सभी टीमों को अपनी ओर आर्कषित किया है। सनवीर पर आईपीएल 2023 की मिनी ऑक्शन में भारी कीमत लग सकती है।

क्रिकेट और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें।

Share This: