IPL 2023:  मुंबई इंडियंस के लिए बड़ी खुशखबरी, आईपीएल 2023 से पहले जोफ्रा आर्चर ने मैदान पर की वापसी-Watch  Video

IPL 2023: आईपीएल 2023 (IPL 2023) से पहले चैंपियन टीम मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) को एक बड़ी खुशखबरी मिली है। रोहित शर्मा…

IPL 2023: मुंबई इंडियंस के लिए बड़ी खुशखबरी, आईपीएल 2023 से पहले जोफ्रा आर्चर ने मैदान पर की वापसी-Watch Video
IPL 2023: मुंबई इंडियंस के लिए बड़ी खुशखबरी, आईपीएल 2023 से पहले जोफ्रा आर्चर ने मैदान पर की वापसी-Watch Video

IPL 2023: आईपीएल 2023 (IPL 2023) से पहले चैंपियन टीम मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) को एक बड़ी खुशखबरी मिली है। रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की अगुवाई में टीम ने पांच बार आईपीएल ट्रॉफी (IPL Trophy) जीती है। मुंबई इंडियंस (MI) में भारतीय टीम को कई बड़े चेहरे भी मौजूद है। इसी बीच टीम के खेमे में एक खुशखबरी भी आई है इंग्लैंड के स्टार तेज़ गेंदबाज जोफ्रा आर्चर (Jofra Archer) अपनी चोट से उभर आए है और मैदान पर प्रेक्टिस (Jofra Archer Practising) करते हुए भी नज़र आए है। टीम ने उन्हें इस बार रिटेन किया था। इसी वजह से आर्चर की आईपीएल (IPL) 2023 में खेलने (Mini Auction) की उमीद काफी बड़ गई है। जिसका एक वीडियो शोसल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। खेल जगत से जुड़ी हर खबर के लिए Hindi.InsideSport.In के साथ जुड़े रहिए। 

इंग्लैंड के स्टार गेंदबाज काफी समय से अपनी चोट के कारण टीम से बाहर चल रहे थे। उन्होंने पिछला टी20 वर्ल्डकप भी मिस कर दिया था लेकिन उनके न होने के बाद भी टीम वर्ल्ड चैंपियन बन गई है। लेकिन अब आर्चर पूरी तरह फिट हो चुके है वो आईपीएल 2023 के सीजन में मुंबई की तरफ से खेलते हुए ऩजर आएंगे। जोफ्रा ने फिट होते ही गेंदबाजी की प्रेक्टिस करना भी शुरू कर दिया है। जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

क्रिकबज़ से बातचीत करते हुए इंग्लैंड के प्रवक्ता ने बताया था कि जोफ्रा अभी इंग्लैंड लायंस टीम के साथ यूएई  में इस समय रिहैब कर रहे है। आर्चर अपनी चोट के बाद काफी लय में नज़र आ रहे है उनकी फिटनेस को देखते हुए लगता है कि वो साल 2023 में मैदान पर वापसी कर लेंगे। आईपीएल 2023 के सीजन में अभी बहुत समय रह गया है और आर्चर इस बार मुंबई इंडियंस में खेलते हुए नज़र आ सकते है। इसलिए ही चैंपियन टीम के लिए यह खुशी की बात है।

गौरतलब है कि मुंबई इंडियंस ने जोफ्रा आर्चर को साल 2021 के आईपीएल ऑक्शन में भारी रकम में खरीदा था। तब भी जोफ्रा चोटिल थे और टीम को पता था कि वो आईपीएल 2021 नहीं खेल सकते है। उसके बाद भी टीम ने उनपर भारी रकम लगा दिया था और अपने स्क्वाड में शामिल कर लिया था। इस साल भी टीम ने स्टार गेंदबाज को अपने साथ जोड़े रखा था। इस बार जोफ्रा के होने टीम को बेहद फायदा हो सकता है।

क्रिकेट और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें।

Share This: