IPL 2023 Auction: एंड्रयू मैकडोनाल्ड के बयान के बाद फ्रेंचाइजियों ने BCCI से कैमरन ग्रीन को लेकर मांगी सफाई -Check Out

IPL 2023 Auction: इंडियन प्रीमियर लीग 2023 (Indian Premiere League 2023) के लिए मिनी ऑक्शन (IPL 2023 Auction) को अब कुछ ही…

IPL 2023 Auction: एंड्रयू मैकडोनाल्ड के बयान के बाद फ्रेंचाइजियो ने BCCI से कैमरन ग्रीन को लेकर मांगी सफाई -Check Out
IPL 2023 Auction: एंड्रयू मैकडोनाल्ड के बयान के बाद फ्रेंचाइजियो ने BCCI से कैमरन ग्रीन को लेकर मांगी सफाई -Check Out

IPL 2023 Auction: इंडियन प्रीमियर लीग 2023 (Indian Premiere League 2023) के लिए मिनी ऑक्शन (IPL 2023 Auction) को अब कुछ ही दिनों का समय रह गया है। आईपीएल (IPL 2023) के सभी फ्रेंचाइजी ने अपनी तैयारियों में जुट चुकी हैं। टीमों ने अपने रिटेन और रिलीज खिलाड़ियों की लिस्ट भी दे दी है। वहीं बीसीसीआई (BCCI) ने खिलाड़ियों के रजिस्ट्रेशन के लिए 15 दिसंबर तक का समय दिया है। इसी बीच ऑस्ट्रेलियाई कोच एंड्रयू मैकडोनाल्ड (Andrew MacDonald) के बयान के बाद फ्रेंचाइजियों ने बीसीसीआई में पत्र लिखकर कैमरन ग्रीन (Cameron Green) को लेकर सफाई मांगी है। खेल जगत से जुड़ी हर खबर के लिए Hindi.InsideSport.In के साथ जुड़े रहिए। 

बीसीसीआई के अधिकारी ने इंसिडेस्पोर्ट को बताया है कि “हां, हमे कैमरन ग्रीन को लेकर कई फ्रेंचाइजी ने अनुरोध किया है। हम ग्रीन को लेकर ऑस्ट्रेलियाई बोर्ड से बात कर रहे है हमे 15 दिसंबर तक किसी मामले में ग्रीन को लेकर अपडेट मिल जाएंगी”।

वहीं ऑस्ट्रेलियाई कोच एंड्रयू मैकडोनाल्ड ने वेस्ट इंडीज के खिलाफ टेस्ट मुकाबले से पहले कहा था कि “क्रिकेट में के अगले कुछ 12 महीनो तक उनको काफी क्रिकेट खेलना है क्या यह चिंता का विषय है? हालांकि मेरा मनना है कि हर एक खिलाड़ी के लिए यह चिंता का विषय है। हम इस बारे में कई दफा बात कर चुके है। अभी से यह अनुमान लगाना सही नहीं होगा कि वो मार्च तक कैसे महसूस कर रहे है। आईपीएल से पहले कैमरन को काफी ज्यादा क्रिकेट खेलना है और उनका फैसला अभी साफ नहीं है। इसके अलावा हम आईपीएल से पहले ट्रैक बनाया जाएगा”।

एंड्रयू मैकडोनाल्ड के बयान के बाद आईपीएल फ्रेंचाइजी ने इंसिडेस्पोर्ट से बताया कि “किसी भी खिलाड़ी की उपलब्धता पर क्लैरिटी होनी चाहिएं। नीलामी में जाने से पहले किसी भी प्लेयर को जानने के लिए बहुत समय लगता है और इसके साथ हमे कई योजनाएं भी बनानी होती है। उसके बाद आप नीलामी में उस खिलाड़ी को अपनी टीम में शामिल करने के लिए ज्यादा बोली लगाते है। वाहीनगर खिलाड़ी नहीं आता है और हम उसपर काम करते तो सब बेकार चला जाता है। हमें उम्मीद है कि हम इस मामले को जल्द जान जाएंगे”।

क्रिकेट और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें।

Share This: