IPL 2023: आईपीएल 2023 से पहले बेहतरीन फॉर्म में दिखे रोवमैन पॉवेल, दिल्ली कैपिटल्स को हो सकता है बड़ा फायदा-Watch Video

IPL 2023: आईपीएल 2023 (IPL 2023) सीजन के लिए सभी 10 टीमों ने अपनी तैयारिया शुरू कर दी है। बीसीसीआई (BCCI) ने…

IPL 2023: आईपीएल 2023 से पहले बेहतरीन फॉर्म में दिखे रोवमैन पॉवेल, दिल्ली कैपिटल्स को हो सकता है बड़ा फायदा-Watch Video
IPL 2023: आईपीएल 2023 से पहले बेहतरीन फॉर्म में दिखे रोवमैन पॉवेल, दिल्ली कैपिटल्स को हो सकता है बड़ा फायदा-Watch Video

IPL 2023: आईपीएल 2023 (IPL 2023) सीजन के लिए सभी 10 टीमों ने अपनी तैयारिया शुरू कर दी है। बीसीसीआई (BCCI) ने खिलाड़ियों को अपने नाम को रेजिस्टर करवाने के लिए अंतिम तारीख का भी ऐलान कर दिया है। इसी साल मिनी ऑक्शन (Mini Auction) भी होने वाला है। आईपीएल की फ्रेंचाइजी और ऋषभ पंत (Rishab Pant) की अगुवाई वाली टीम दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) ने मिनी ऑक्शन (IPL Auction) से पहले केवल पांच खिलाड़ियों को ही रिलीज किया था। जबकि 20 खिलाड़ियों को टीम ने रिटेन किया है। इस रिटेन प्लेयर्स की लिस्ट में वेस्ट इंडीज के ऑलराउंडर रोवमैन पॉवेल (Rovman Powell) का भी नाम है और उन्होंने टी10 लीग (T10 League) में अपने बल्ले से गेंदबाजों की धुलाई की है। जिससे डीसी (DC) को आगामी आईपीएल सीजन में काफी फायदा हो सकता है। खेल जगत से जुड़ी हर खबर के लिए Hindi.InsideSport.In के साथ जुड़े रहिए। 

आपको बता दें कि दिल्ली कैपियल्स के ऑलराउंडर रोवमैन पॉवेल ने दुंबई में चल रही टी10 लीग में हिस्सा लिया है। नॉर्दन वॉरियर्स टीम ने उन्हें अपने कप्तान के रूप में चुना है। टी10 लीग के एक मैच में उन्होंने बांग्ला टाइगर्स के खिलाफ मात्र 28 गेंदो में 271.43 के स्ट्राइक रेट से 76 रन बना कर अपनी टीम को जीत दिलाई है। रोवमैन की इस पारी से आईपीएल की टीम डीसी का उनकी इस खतरनाक फॉर्म से काफी फायदा हो सकता है।

 

भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत कई सालो से डीसी के साथ जूड़े हुए है और मैनेजमेंट ने उन्हें टीम को कप्तान भी बना दिया है। पंत भी रोवमैन के इस पारी से काफी खुश हुए होंगे। उनकी इस फॉर्म से पंत को भी फायदा हो सकता है। दिल्ली ने रोवमैन को रिटेन किया था और वो भी अपनी टीम के भरोसे पर खरे उतरे है। अगर रोवमैन अपनी इस फॉर्म को आईपीएल 2023 में भी बरकरार रखते है तो वो अकेले दम पर टीम को जीत दिला सकते है।

टी20 लीग में बांग्ला टाइगर्स ने नॉर्दन वॉरियर्स को 10 ओवरो में 118 रनों का लक्ष्य दिया था। जिसका पिछा करते हुए टीम की शुरूआत तो बेहद खराब हुई थी। लेकिन बाद में तक कप्तान रोवमैन ने पारी को संभालते हुए 10 गेंदो में ही मैच को पलट दिया था। उसके बाद उन्होंने अपनी पारी से 9 छक्के और एक चौका लगाया था और इसके साथ ही उन्होंने टी10 लीग के पिछले चार मैचों में पहली जीत भी हासिल कर ली है।

क्रिकेट और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें।

Share This: