IPL 2023: मुंबई इंडियंस के कुमार कार्तिकेय ने पूरा किया अपना वादा, आखिरकार 9 साल बाद परिवार से मिले

IPL 2023: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) और मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के क्रिकेटर कुमार कार्तिकेय (Kumar Karthikeya) ने बुधवार को खुलासा किया…

IPL 2023: मुंबई इंडियंस के कुमार कार्तिकेय ने पूरा किया अपना वादा, आखिरकार 9 साल बाद परिवार से मिले
IPL 2023: मुंबई इंडियंस के कुमार कार्तिकेय ने पूरा किया अपना वादा, आखिरकार 9 साल बाद परिवार से मिले

IPL 2023: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) और मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के क्रिकेटर कुमार कार्तिकेय (Kumar Karthikeya) ने बुधवार को खुलासा किया कि वह नौ साल और तीन महीने बाद अपने परिवार से मिले हैं और लंबे समय के बाद अपने उनके साथ होने पर अपनी भावना व्यक्त नहीं कर सकते। वहीं इस सीजन आईपीएल 2022 (IPL 2022) में इस खिलाड़ी ने अपनी गेंदबाजी से सभी को प्रभावित भी किया था।24 वर्षीय ने अपनी खुशी व्यक्त करने के लिए अपनी मां के साथ सोशल मीडिया पर एक फोटो पोस्ट किया। साथ ही उन्होंने इस फोटो के कैप्शन में लिखा, ““9 साल 3 महीने बाद अपने परिवार और मम्मा से मिला। अपनी भावनाओं को व्यक्त करने में असमर्थ” खेल की ताजा खबरों के लिए जुड़े रहिए- hindi.insidesport.in

गौरतलब है कि कार्तिकेय ने पहले कहा था कि वह जीवन में कुछ बन कर ही घर लौटेंगे। मई में वापस, उन्होंने कहा कि वह 2022 इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के पूरा होने के बाद घर जाएंगे जहां उन्होंने अपनी शुरुआत की।

”कार्तिकेय ने कहा, “मैं 9 साल से घर नहीं गया हूं। मैंने घर लौटने का फैसला तभी किया जब मैं जीवन में कुछ हासिल कर लूंगा। मेरी माँ और पिताजी ने मुझे बार-बार फोन किया, लेकिन मैं प्रतिबद्ध था। अब, आखिरकार, मैं आईपीएल के बाद स्वदेश लौटूंगा। मेरे कोच संजय सर ने मध्य प्रदेश के लिए मेरा नाम सुझाया था। पहले वर्ष में, मेरा नाम अंडर-23 टीम में स्टैंडबाय खिलाड़ी के रूप में आया, और सूची में अपना नाम देखकर मुझे बड़ी राहत मिली।”

IPL 2023: गेंदबाज ने 2018 में पारंपरिक बाएं हाथ की स्पिन गेंदबाजी करते हुए प्रथम श्रेणी में पदार्पण किया, लेकिन यह तब तक नहीं था जब तक मुंबई इंडियंस ने उन्हें आईपीएल 2022 के बीच में साइन नहीं किया और उन्होंने कई विविधताओं के साथ बाएं हाथ की कलाई की स्पिन गेंदबाजी की, कि उनका करियर ने एक और गियर मारा। उन्होंने 30 अप्रैल को डीवाई पाटिल स्पोर्ट्स अकादमी में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ एमआई के मैच में अपना आईपीएल डेब्यू किया। चार मैचों में, ट्वीकर ने 7.85 की इकॉनमी रेट से पांच विकेट लिए।

क्रिकेट और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें।

Share This: