IPL 2023: ‘अगर वर्ल्ड कप जीतना है तो IPL छोड़ो…’ Rohit Sharma के बचपन के कोच ने दिया बड़ा बयान-Check OUT

IPL 2023: भारतीय टीम ने नौ साल से एक भी आईसीसी ट्रॉफी नहीं जीती है, भारत ने आखिरी बार आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी…

IPL 2023: 'अगर वर्ल्ड कप जीतना है तो IPL छोड़ो...' Rohit Sharma के बचपन के कोच ने दिया बड़ा बयान-Check OUT
IPL 2023: 'अगर वर्ल्ड कप जीतना है तो IPL छोड़ो...' Rohit Sharma के बचपन के कोच ने दिया बड़ा बयान-Check OUT

IPL 2023: भारतीय टीम ने नौ साल से एक भी आईसीसी ट्रॉफी नहीं जीती है, भारत ने आखिरी बार आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी 2013 में अपने नाम की थी। ऐसे में 2023 में होने वाले 50 ओवर वर्ल्ड कप (World Cup 2023) में भारतीय टीम कैसे जीत हासिल कर सकती है, इसके लिए कई पूर्व खिलाडियों और क्रिकेट पंडितों ने सुझाव देने शुरू कर दिया है, वहीं अब रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के बचपन के कोच (Rohit Sharma Childhood Coach) ने भी कप्तान पर तंज कसते हुए एक सुझाव दे डाला। खेल जगत से जुड़ी हर खबर के लिए Hindi.InsideSport.In के साथ जुड़े रहिए।

दिनेश लाड का मानना ​​है कि भारतीय टीम को काम के बोझ को कम करने के लिए अंतरराष्ट्रीय मैचों को मिस करना बंद कर देना चाहिए और उन्हें लगता है कि उनके वर्कलोड को आईपीएल मैचों के माध्यम से मैनेज करना चाहिए। एक इंटरव्यू में, मुंबई के कोच ने स्थिरता नहीं दिखाने के लिए भारतीय टीम की आलोचना की क्योंकि रोहित और विराट कोहली सहित कई वरिष्ठ खिलाड़ी अंतरराष्ट्रीय मुकाबलों के दौरान आराम कर रहे हैं।

लाड ने कहा, “मैंने सोचा, शायद, पिछले सात-आठ महीनों में, हम एक स्थिर टीम नहीं हैं। अगर हम विश्व कप की तैयारी कर रहे हैं तो यह एक स्थापित टीम होनी चाहिए। पिछले सात महीनों में कोई पारी का आगाज करने आ रहा है, कोई गेंदबाजी करने आ रहा है, कोई स्थिरता ही नहीं है।”

उन्होंने आगे कहा, “यह केवल उन पर है। मैं यह कैसे कह सकता हूं (क्या खिलाड़ियों को अपने आईपीएल अनुबंध वापस लेने चाहिए)? उन्हें इस पर फैसला लेना होगा। क्योंकि आप लगातार भारत और अपने राज्यों के लिए खेलते रहे हैं इसलिए आपके नाम पर आईपीएल के लिए विचार किया जा रहा है। आपका अंतर्राष्ट्रीय प्रदर्शन आपको आपकी सैलरी कैप (आईपीएल में) निर्धारित करने में मदद करता है। तो सीधे तौर पर आपको आईपीएल में एंट्री नहीं मिलती है।”

IPL 2023: ‘अगर वर्ल्ड कप जीतना है तो IPL छोड़ो…’ Rohit Sharma के बचपन के कोच ने दिया बड़ा बयान-Check OUT

क्रिकेट और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें।

Share This: