IPL 2023: एक हफ्ते से ऑक्सीजन सपोर्ट पर हैं ललित मोदी, इलाज के लिए ले जाया गया लंदन- Check OUT

IPL 2023: आईपीएल (IPL) के फाउंडर और पूर्व चेयरमैन ललित मोदी (Lalit Modi) की तबीयत खराब है। वह वर्तमान में ऑक्सीजन सपोर्ट…

IPL 2023: आईपीएल (IPL) के फाउंडर और पूर्व चेयरमैन ललित मोदी (Lalit Modi) की तबीयत खराब है। वह वर्तमान में ऑक्सीजन सपोर्ट पर निर्भर है। मोदी दो सप्ताह में दो बार COVID-19 से संक्रमित (Lalit Modi Health) पाए गए हैं और उन्हें गहरा निमोनिया है। ललित मोदी ने अपनी स्थिति पर अपडेट देते हुए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की, जिसमें खुलासा किया कि तीन सप्ताह क्वारंटाइन के बाद, उन्हें न्यू मैक्सिको से लंदन ले जाया गया था। क्रिकेट की खबरों के लिए Hindi.InsideSport.In को फॉलो करें।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Lalit Modi (@lalitkmodi)

ललित ने इंस्टाग्राम पर अस्पताल के बिस्तर से अपनी कुछ तस्वीरें संदेश के साथ पोस्ट कीं। उन्होंने लिखा: “2 सप्ताह में दो बार COVID ​के साथ इन्फ्लूएंजा और गहरे निमोनिया के साथ क्वारंटाइन में 3 सप्ताह के बाद। अंत में दो डॉक्टरों और सुपरस्टार सुपर कुशल बेटे के साथ एयर एम्बुलेंस के माध्यम से लंदन पहुंचा।”

उन्होंने छवि को कैप्शन दिया, “मेरे दो रक्षकों के साथ। दो डॉक्टरों ने 3 सप्ताह तक मेरे इलाज की गंभीरता से निगरानी की। उन्होंने मुझे 24 घंटे मेरे स्वस्थ का ख्याल रखा एक मेक्सिको सिटी-आधारित और दूसरा मेरे लंदन के डॉक्टर। मेरे पास यह वर्णन करने के लिए कोई शब्द नहीं है कि उन्होंने मुझे ठीक करने के लिए अपने समय का त्याग किया। अभी भी ठीक होने के लिए समय चाहिए। वर्तमान में ऑक्सीजन पर हूं।”

ललित मोदी ने पिछले साल सोशल मीडिया पर बॉलीवुड अदाकारा सुष्मिता सेन के साथ सार्वजनिक रूप से अपने “रिश्ते” की घोषणा की, तो इसने व्यापक अटकलें लगाईं कि दोनों जल्द ही शादी करने की योजना बना रहे हैं। हालाँकि ललित मोदी और सुष्मिता सेन ने महीनों से एक साथ कोई तस्वीर साझा नहीं की है और सार्वजनिक रूप से उन्हें कहीं देखे जाने की कोई सूचना नहीं है, जिससे कई लोगों को विश्वास हो गया है कि अब ये रिश्ता टूट गया है।

IPL 2023: एक हफ्ते से ऑक्सीजन सपोर्ट पर हैं ललित मोदी, इलाज के लिए ले जाया गया लंदन- Check OUT

क्रिकेट और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों (Latest Cricket News, Sports News, Breaking Sports News) को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें।

Share This: