IPL 2023: फ्रेंचाइजी लखनऊ सुपर जायंट्स ने मनीष पांडे को किया रिलीज, बयां किया अपना दर्द -Check Out

IPL 2023: बीसीसीआई (BCCI) ने आईपीएल 2023 (IPL 2023) के सीजन के लिए खिलाड़ियों के रजिस्ट्रेशन (Players Registration) करने की तारीक का…

IPL 2023: फ्रेंचाइजी लखनऊ सुपर जायंट्स ने मनीष पांडे किया रिलीज, बयां किया अपना दर्द -Check Out
IPL 2023: फ्रेंचाइजी लखनऊ सुपर जायंट्स ने मनीष पांडे किया रिलीज, बयां किया अपना दर्द -Check Out

IPL 2023: बीसीसीआई (BCCI) ने आईपीएल 2023 (IPL 2023) के सीजन के लिए खिलाड़ियों के रजिस्ट्रेशन (Players Registration) करने की तारीक का ऐलान कर दिया है। आईपीएल (IPL) में अपना ऑक्शन (Mini Auction) में देने के लिए खिलाड़ियों को 15 दिसंबर तक का समय दिया गया है। आईपीएल के अगले सीजन के लिए सभी 10 टीमों ने अपने खिलाड़ियों को रिटेन और रिलीज (Retain and Release Players) कर दिया है। इस बार कई बड़े नाम भी सामने आए जो रिलीज कर दिए गए है। इसी बीच भारतीय बल्लेबाज मनीष पांडे (Manish Pandey) को भी टीम लखनऊ सुपर जायंट्स (Lucknow Super Giants) ने रिलीज कर दिया है उसके बाद मनीष (LSG) का दर्द भी बाहर आया है। खेल जगत से जुड़ी हर खबर के लिए Hindi.InsideSport.In के साथ जुड़े रहिए। 

आपको बता दें कि मनीष पांडे अपना नाम रिलीज होने के बाद एक बयान दिया है। उन्होंने स्पोर्ट्सकीड़ा से बात करते हुए कहा है कि मुझे लखनऊ सुपर जायंट्स ने रिलीज कर दिया और मेरे पास कोई एक कॉल तक नहीं आया है। मुझे अपने रिलीज होने की खबर फ्रेंचाइजी की लिस्ट देख पर पता चली है। लेकिन सब ठीक है मैं समझ सकता हूं टीम ने मुझे अतरिक्त पैसे बचाने के लिए रिलीज किया है।

उन्होंने बातचीत करते हुए आगे कहा कि मैं मैदान पर समय बिताना चाहता हूं और जब मैं बल्लेबाजी करते करते सेट हो जाता हूं तो मैं बड़ा स्कोर खड़ा कर सकता हूं। हालांकि कई बार ऐसा भी समय आता जब आप जल्दी आउट हो जाते और आपके बल्ले से रन नहीं बनते है। मैं अपनी बल्लेबाजी पर कड़ी मेहनत कर रहा हूं और मैं लगातार बेहतर प्लायर बनना चाहता हूं।

मनीष पांडे लखनऊ सुपर जायंट्स से पहले आईपीएल फ्रेंचाइजी कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के लिए मैच खेला करते थे। मनीष पिछले साल ही लखनऊ के खेमे से जुड़े थे। टीम ने उन्हें 4.6 करोड़ रूपये की भारी रकम देकर खरीदा था। पांडे ने लखनऊ के लिए पिछले सीजन में 6 मैचों में 121 के स्ट्राइक रेट से केवल 88 रन बनाए थे।

क्रिकेट और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें।

Share This: