IPL 2022: इस सीजन इन अनकैप्ड खिलाड़ियों ने जीता है अपने प्रदर्शन से सभी का दिल, यहां देखें पूरी लिस्ट

IPL 2022: आईपीएल 2022 (IPL 2022) जल्द समाप्त होने वाला है। टूर्नामेंट को इस सीजन का विजेता जल्द ही मिलने वाला है।…

IPL 2022 Uncapped Players: इस सीजन इन अनकैप्ड खिलाड़ियों ने जीता है अपने प्रदर्शन से सभी का दिल, यहां देखें पूरी लिस्ट
IPL 2022 Uncapped Players: इस सीजन इन अनकैप्ड खिलाड़ियों ने जीता है अपने प्रदर्शन से सभी का दिल, यहां देखें पूरी लिस्ट

IPL 2022: आईपीएल 2022 (IPL 2022) जल्द समाप्त होने वाला है। टूर्नामेंट को इस सीजन का विजेता जल्द ही मिलने वाला है। लेकिन इस बार के टूर्नामेंट में कई युवा खिलाड़ियों ने अपने प्रदर्शन से बड़े-बड़े दिग्गजों जैसे सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) और सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) का दिल जीता है। इसमें सिर्फ भारत के ही नहीं बल्कि बहार देशों के खिलाड़ी भी मौजूद हैं। तो आइए जानें कौन से हैं वो अनकैप्ड खिलाड़ी, जिन्होंने प्रदर्शन से जीता है सभी का दिल। खेल की ताजा खबरों के लिए जुड़े रहिए- hindi.insidesport.in

यह भी पढ़े: IPL 2022 Eliminator: हार के बाद गुस्से में गौतम गंभीर ने लगाई केएल राहुल की क्लास, फोटो हो रहा है जमकर वायरल

Umran Malik: आईपीएल 2022 में सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) की तरफ से खेलने वाले तेज गेंदबाज उमरान मलिक ने इस सीजन शानदार प्रदर्शन किया है। मालिक ने आईपीएल 2022 के 14 मुकाबलों में घातक गेंदबाजी कर हुए 22 विकेट चटकाए। इस दौरान उनका इकॉनमी 9.03 जबकि स्ट्राइक रेट 13.57 का रहा। इसी शानदार प्रदर्शन के बाद अब उमरान को साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेले जाने वाली टी20 सीरीज के लिए भारतीय टीम में शामिल किया गया है।

Mohsin Khan: इस लिस्ट में दूसरे नंबर पर लखनऊ के तेज गेंदबाज मोहसिन खान हैं। इस गेंदबाज ने भी अपनी सटीक गेंदबाजी से सभी का दिल जीता है। उम्मीद जताई जा रही है की ये खिलाड़ी भी जल्द टीम इंडिया में शामिल होगा। ध्यान दिला दें कि, मोहसिन खान ने इस सीजन आईपीएल के 9 मुकाबलों में खतरनाक गेंदबाजी करते हुए 14 बल्लेबाजों को अपना शिकार बनाया है।

Tilak Varma: इस लिस्ट में तीसरे नंबर पर तिलक वर्मा हैं। तिलक ने इस सीजन मुंबई के तरफ से खेलते हुए अच्छा प्रदर्शन किया। जिसके बाद उनके सुनील गावस्कर समेत कई बड़े दिग्गजों ने जमकर की। इस खिलाड़ी ने मुंबई के लिए कई ऐसी पारी खेली जब टीम को एक अच्छी साझेदारी की ज़रूत पड़ी। इस सीजन इस खिलाड़ी ने मुंबई की तरफ से खेलते हुए 14 मुकाबलों में 36.09 के औसत के साथ 397 रन जड़े हैं।

Rinku Singh: भारतीय टीम पिछले लंबे वक्त से नंबर 6 पर बल्लेबाजी करने वाले खिलाड़ी की तलाश में है। ऐसे में इस कमी को रिंकू सिंह पूरी कर सकते हैं। इस सीजन उत्तर प्रदेश के इस खिलाड़ी ने केकेआर की तरफ से खेलते हुए सभी को प्रभावित किया है। अगर रिंकू सिंह लगातार ऐसा ही प्रदर्शन करते रहे हो जल्द ही भारतीय टीम की तरफ से खेलते हुए नजर आने वाले हैं।

क्रिकेट और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें

Share This: