IPL 2022: आखिर क्यों खुशी से उछल पड़े सनराइजर्स हैदराबाद के कोच Dale Steyn?- Watch Video

IPL 2022: सनराइजर्स हैदराबाद के तेज गेंदबाज उमरान मलिक (Umran Malik) ने शुक्रवार को कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के कप्तान श्रेयस अय्यर…

IPL 2022: आखिर क्यों खुशी से उछल पड़े SRH coach Dale Steyn?- Watch Video , Umran Malik, KKR, Captain Shreyas Iyer
IPL 2022: आखिर क्यों खुशी से उछल पड़े SRH coach Dale Steyn?- Watch Video , Umran Malik, KKR, Captain Shreyas Iyer

IPL 2022: सनराइजर्स हैदराबाद के तेज गेंदबाज उमरान मलिक (Umran Malik) ने शुक्रवार को कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के कप्तान श्रेयस अय्यर (Captain Shreyas Iyer) को आउट करने के लिए एक यॉर्कर फेंकी। सनराइजर्स हैदराबाद के सभी खिलाड़ी खुशी से झूम उठे लेकिन सनराइजर्स हैदराबाद के गेंदबाजी कोच डेल स्टेन (SRH coach Dale Steyn) की प्रतिक्रिया सबसे अलग रही। उमरान मलिक की यॉर्कर देखकर कोच डेल स्टेन खुशी से अपनी सीट से उछल गए।  खेल की ताजा खबरों के लिए जुड़े रहिए- hindi.insidesport.in

IPL 2022: हैदराबाद ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए कोलकाता ने 20 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 175 रन बनाए। जवाब में हैदराबाद ने 176 रन बनाकर मुकाबले को 7 विकेट से जीत लिया। शानदार बल्लेबाजी के लिए राहुल त्रिपाठी को प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया।

15 अप्रैल को सनराइजर्स हैदराबाद बनाम कोलकाता नाइट राइडर्स मुकाबले में भी उमरान मलिक केकेआर के बल्लेबाजों पर कहर बरपाते हुए नजर आए। उन्होंने अपने स्पेल के दूसरे ही ओवर में कोलकाता के कप्तान श्रेयस अय्यर का विकेट चटका दिया है। उनको ऐसा करते देख हैदराबाद के तेज गेंदबाजी कोच डेल स्टेन (SRH coach Dale Steyn) भी अपनी कुर्सी छोड़ने पर मजबूर हो गए।

उमरान मालिक (Umran Malik) की 149 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार वाली गेंद ने श्रेयस के इरादों पर पानी फेर दिया। क्योंकि उमरान की ये गेंद श्रेयस को छकाती हुई सीधा स्टंप पर जा लगी। जिसे देखकर हैदराबाद के तेज गेंदबाजी कोच डेल स्टेन (SRH coach Dale Steyn) अपनी कुर्सी छोड़ खुशी से उछल पड़े।

IPL 2022:  अपने जश्न के बारे में बात करते हुए स्टेन ने कहा, “यह मुरली की वजह से हुआ। उन्होंने मुझसे कहा कि यह यॉर्कर डालने का समय है। मैंने कहा नहीं, अगर वह यॉर्कर फेंकता है, तो श्रेयस अय्यर 4 रन मार देंगे। लेकिन उमरान उस तरह की यॉर्कर फेंकते हैं जिससे विकेट आता है। इसलिए श्रेयस अय्यर के आउट होने पर मैंने कूद कर मुरली के साथ जश्न मनाया।”

IPL 2022: शुक्रवार को मैच के बाद उमरान मलिक के प्रदर्शन के बारे में बोलते हुए स्टेन ने कहा, ‘मैं उमरान मलिक के जरिए जी रहा हूं। वह 150kph की रफ्तार से गेंदबाजी कर रहे हैं। यह बहुत मेहनत की पराकाष्ठा है। मैंने हमेशा महसूस किया है कि अगर मेरे आदर्श ने अच्छा प्रदर्शन करने पर मेरी पीठ थपथपाई, तो इससे खिलाड़ी का आत्मविश्वास बढ़ता है। मैं ऐसा करने की कोशिश करता हूं।”

क्रिकेट और अन्य खेल से सम्बंधित खबरों को पढ़ने के लिए हमें गूगल न्यूज (Google News) पर फॉलो करें

Share This: